Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद बदले Aamir Khan के रंग ढंग, नई फोटो देख खा जाएंगे झटका

मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan इन दिनों अपनी फिल्म से ज्यादा अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं. जल्द वो Kajol के साथ Salaam Venky में नजर आने वाले हैं.

Latest News
Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद बदले Aamir Khan के रंग ढंग, नई फोटो देख खा जाएंगे झटका

Aamir Khan आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: काजोल (Kajol) स्टारर फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) जल्द ही रिलीज होने वाली है. कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर सामने आया जो लोगों को काफी पसंद आया. मां बेटे के रिश्ते पर बनी इस फिल्म में खास है आमिर खान (Aamir Khan cameo) का स्पेशल कैमियो. रेवती (Revathy) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में फना (Fanaa) के बाद आमिर और काजोल स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान भी नजर आए. रेड कार्पेट पर आते ही सबका ध्यान उनके नए लुक पर गया. वहीं इस दौरान आमिर ने यहां तक कह दिया कि वो एक साल तक एक्टिंग में वापसी नहीं करेंगे.

आमिर खान जब सलाम वेंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए तो सभी उन्हें देखकर हैरान रह गए. वहीं उनका ये नया लुक देख फैंस झटका खा गए. आमिर इवेंट में काफी कैजुअल लुक में नजर आए. उन्होंने डेनिम जैकेट और जीन्स पहनी थी पर लोगों का ध्यान उनके बालों और दाढ़ी पर गया. एक्टर की उम्र अब झलकने लगी है. हालांकि उनके कुछ फैंस को उनका लुक पसंद भी आया है. 

आमिर

स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान रेड कार्पेट पर बोलते हुए आमिर ने कहा, 'मैं कुछ नहीं कर रहा हूं. पिछले कई सालों से मैं लगातार काम कर रहा हूं इसलिए अभी कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहता हूं. पानी फाउंडेशन का भी काम चल रहा है, और भी थोड़ा काम चल रहा है, इसलिए मैं एक साल बाद एक्टिंग में वापसी करूंगा. आप मुझे इस छोटी सी भूमिका में देख सकते हैं.'

ये भी पढ़ें: Aamir Khan: पिता Tahir Hussain को याद कर भावुक हुए आमिर खान, बोले- कर्ज में डूबे अब्बा को देखकर तकलीफ होती थी

Kajol की जमकर की तारीफ 

इसके साथ ही आमिर ने काजोल और विशाल जेठवा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, "काजोल और विशाल ने इतना अच्छा काम किया है. हर एक्टर ने अच्छा काम किया है. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहा हूं. मुझे खुशी है कि रेवती ने मुझे वो मौका दिया.'

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

सलाम वेंकी 9 दिसंबर यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के स्टार्स ने जमकर इसका प्रमोशन किया था. अब फिल्म लोगों को पसंद आएगी कि नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: Ira Khan Engagement: बेटी की सगाई में बुरी तरह ट्रोल हुए Aamir Khan, डांस देख लोग बोले- इसे क्या हो गया?

इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे आमिर

आमिर खान स्पेनिश फिल्म कैंपियोन्स के हिंदी रीमेक का निर्माण करेंगे. एक्टर को फिल्म में एक्टिंग भी करनी थी, लेकिन लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद, ऐसा लगता है कि उनकी अगली फिल्म के लिए फैंस को लंब इंतजार करना होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement