Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen पर यूं मर मिटे थे Ex Boyfriend Vikram Bhatt, महेश भट्ट ने सुनाई दोनों की लवस्टोरी

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के बीच कथित रिलेशनशिप को लेकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी कड़ी में डायरेक्टर महेश भट्ट ने भी अपनी बात रखी है. उन्होंने सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के बीच नजदीकियों से

Sushmita Sen पर यूं मर मिटे थे Ex Boyfriend Vikram Bhatt, महेश भट्ट ने सुनाई दोनों की लवस्टोरी

Mahesh Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mahesh Bhatt: सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen)  और बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के कथित रिश्ते को लेकर इन दिनों चर्चाओं का दौर जोरों पर है. हाल के दिनों में तस्वीरें वायरल होने के बाद दोनों की नजदीकियों को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी राय रखने लगे. चंद यूजर्स ने सुष्मिता सेन को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया. इन सभी चर्चाओं के बीच अब सुष्मिता सेन के करीबी दोस्त और गुरु महेश भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक्ट्रेस का समर्थन किया, उन्होंने बताया कि सुष्मिता सेन ने हमेशा अपनी शर्तों पर जिंदगी को जिया है.

हाल के दिनों में एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा, "मैं हमेशा उसे प्यार से याद करता हूं. वह एक असामान्य लड़की है. मैं उसे जिस चीज के लिए सलाम करता हूं, वह यह है कि उसने अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जिया है. उसमें अपनी मर्जी से जीने की हिम्मत है."

ये भी पढ़ें - Sushmita Sen के साथ घूम रहे थे रोहमन शॉल, कैमरा देखते ही छिपा लिया मुंह

दिग्गज डायरेक्ट ने आगे कहा, "मेरा व्यक्तिगत विश्वास है कि हमें 21वीं सदी के दूसरे दशक में इंसानों को अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने का अधिकार देना चाहिए. कोई भी नहीं चाहता कि किसी भी तरीके की चीजों को उस पर थोपा जाए. आप अपने अलग विचार और विश्वास रखते हैं, इसलिए कोई और अपनी जिंदगी कैसे जीए, इसे लेकर अपनी बातों को उनपर नहीं थोपना चाहिए. मुझे लगता है कि वह हमेशा एक ऐसी शख्सियत रही हैं जिसने अपने मन की मर्जी की है और अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जिया है."

ये भी पढ़ें -  VIDEO: ब्रेकअप के बाद भी बरकरार है प्यार? सुष्मिता को सड़क पर प्रोटेक्ट करते दिखे रोहमन शॉल

बता दें सुष्मिता सेन ने भट्ट की 'दस्तक' के साथ एक्टिंग की शुरुआत की थी. फिल्म के दौरान सुष्मिता सेन और महेश के भाई विक्रम भट्ट के बीच रोमांस का दौर शुरू हुआ. महेश ने विक्रम के साथ उनके रोमांस को याद किया और कहा, "मैंने सुष्मिता को दस्तक के लिए एक ऑफर किया था और उन्होंने तुरंत हां कहा और बाकी जो है वह इतिहास है. लेकिन दस्तक को बनाने के दौरान, विक्रम का सुष्मिता के साथ रोमांस सेशेल्स में शुरू हुआ. विक्रम मेरा दाहिना हाथ था और मेरे ज्यादातर कामों में सबसे आगे रहता था. इसलिए, वह सुष्मिता से अधिक सख्ती से बातचीत करता था. मगर इस तरह रोमांस शुरू हुआ." 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता आखिरी बार 'आर्या' सीजन 2 में नजर आई थीं और जल्द ही सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement