Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora को तलाक के 5 सालों बाद आई Arbaaz Khan संग लव स्टोरी, बताया कैसे किया था प्रपोज

Malaika Arora ने अपने शो में एक्स-हसबैंड Arbaaz Khanके साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में ऐसी बात बताई है जो किसी को नहीं पता होगी.

Latest News
Malaika Arora को तलाक के 5 सालों बाद आई Arbaaz Khan संग लव स्टोरी, बताया कैसे किया था प्रपोज

Malaika Arora, Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शो पर वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं. वहीं, हाल ही में जब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग उनकी शादी को लेकर अफवाहें फैल रही हैं इस बीच शो पर उन्होंने एक्स-हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ अपनी लव स्टोरी को याद किया है उन्होंने बातों-बातों में अरबाज संग अपनी लव स्टोरी (Malaika Arora Arbaaz Love Story) पर भी खुलासा कर दिया है. मलाइका ने बताया है कि किसने किसे पहले प्रपोज किया था.

Malaika Arora के प्रपोज करने पर कैसा था Arbaaz Khan का रिएक्शन

हाल ही में मलाइका ने अपने शो में खुलासा किया था कि अरबाज के साथ उनकी शादी कैसे हुई थी. माइका ने बताया था कि ये बात कोई जानता है कि अरबाज को शादी के लिए उन्होंने ही पहले प्रपोज किया था. मलाइका ने अरबाज को प्रपोज करने के पीछे चौंकाने वाली वजह बताई है. उन्होंने कहा 'ये कदम मैंने इसलिए उठाया था क्योंकि मैं अपने घर से निकलना चाहती थीं'.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora और अमृता के बीच फिर हुई जबरदस्त कैट फाइट, बड़ी बहन पर बुरी तरह चिल्लाती नजर आईं एक्ट्रेस

मलाइका ने बताया उन्होंने अरबाज को कैसे प्रपोज किया था. मलाइका बताती हैं कि 'मैंने उनसे कहा कि मुझे आपसे शादी करनी है, क्या आप तैयार हैं?' मलाइका बताती हैं कि अरबाज ने फौरन हां कर दी थी और जवाब में अरबाज ने बहुत प्यार से कहा था कि आप बस दिन और जगह चुन लो'.

Divorce पर कही ऐसी बात

मलाइका ने तलाक के बाद अरबाज संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी बात की है. मलाइका न कहा- 'सबकुछ ठीक था लेकिन मुझे रिश्ते में कुछ बातें परेशान कर रही थीं और इसी लिए मैंने अलग होने का फैसला लिया. मैं मानती हूं कि कुछ रिश्तों को पीछे छोड़ देना ही सही है'. मलाइका कहती हैं कि 'अलग होने के बाद भी हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं क्योंकि अब हम अलग इंसान बन चुके हैं'.

ये भी पढ़ें- Suhana Khan की चाल देख लोगों को आई मलाइका की याद, ट्रोल कर कह दी ऐसी बात 

बता दें कि मलाइका और अरबाज 1998 में शादी कर ली थी. शादी के 19 सालों बाद 2017 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था. तब तक उनका एक बेटा अरहान खान भी था. दोनों ने लाइफ में भले ही मूव ऑन कर लिया है लेकिन अपने बेटे की परवरिश एक साथ मिलकर करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement