Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2023 में Google पर दुनिया भर में सबसे ज्यादा सर्च की गई ये भारतीय एक्ट्रेस, बड़े-बड़े स्टार्स भी रह गए पीछे

गूगल के ईयर इन सर्च 2023 की लिस्ट में दुनिया भर में सबसे ज्यादा सर्च की गई एक्ट्रेस की लिस्ट में एक भारतीय अभिनेत्री ने टॉप पर स्थान हासिल किया है.

Latest News
2023 में Google पर दुनिया भर में सबसे ज्यादा सर्च की गई ये भारतीय एक्ट्रेस, बड़े-बड़े स्टार्स भी रह गए पीछे

Bollywood Actress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2023 लगभग समाप्त होने को है और यह साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी शानदार रहा है.वहीं, गूगल (Google)ने ईयर इन सर्च 2023 की लिस्ट में दुनिया भर के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के टॉप सर्च के बारे में जानकारी दी है. गूगल ने इस साल में सबसे ज्यादा सर्च की जानी वाली चीजों, कलाकारों, फिल्मों, कार्यक्रमों, खेल, की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में साल के सबसे चर्चित लोगों में से कई किसका नाम शामिल है, उसके बारे में भी बताया है. हालांकि इस लिस्ट में कई बड़ी सेलिब्रिटीज का नाम छोड़कर एक भारतीय एक्ट्रेस ने टॉप पर जगह बनाई है. इस भारतीय एक्ट्रेस को दुनिया भर में सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया है. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की. सिद्धार्थ मल्होत्रा से अपनी शादी से लेकर फिल्म सत्यप्रेम कथा के रिलीज होने तक, इस साल एक्ट्रेस कियारा आडवाणी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई हैं. एक्ट्रेस ने भारत में सबसे ज्यादा सर्च की गई एक्ट्रेस में टॉप पर जगह बनाई है. इसके साथ ही उन्होंने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि वैश्विक स्तर पर भी जीत हासिल की है. वहीं, पुरुष एक्टर्स की बात की जाए तो इस लिस्ट में टॉप पर जेरेमी रेनर टॉप पर है और इसमें डैनी मास्टर्सन, पेड्रो पास्कल और ब्रेंडन फ्रेजर भी शामिल हैं. लिस्ट में टॉप पर सिर्फ दो ही एक्ट्रेस हैं, जिसमें से एक जेना ओर्टेगा अपनी वेब सीरीज वेडनसडे के कारण हैं और कियारा आडवाणी हैं. 

ये भी पढ़ें- 30वें बर्थडे से पहले वेकेशन पर निकलीं कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सभी एक्ट्रेस को दी कियारा ने मात

बता दें कि जेना ओर्टेगा ने इस साल फिल्में नहीं की है, जिससे कियारा साल 2023 में गूगल पर दुनिया में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं. मार्गोट रॉबी की इस साल बार्बी बड़ी रिलीज फिल्म थी, लेकिन वो भी कियारा से हार गईं. गैल गैडोट(हार्ट ऑफ स्टोन) भी कियारा से पीछे रह गईं. वहीं, बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं, जो दुनिया भर में काफी लोकप्रिय हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट शामिल हैं, लेकिन इन एक्ट्रेस का नाम टॉप 10 की सर्च लिस्ट में नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Orgasm Scene के बाद Kiara Advani को महंगा पड़ा था थप्पड़ खाना, चौंका देंगे एक्ट्रेस से जुड़े 6 विवाद

सिद्धार्थ संग शादी को लेकर चर्चा में रहीं कियारा

कियारा को लेकर बात की जाए तो यह साल उनके लिए काफी खास रहा है. साल की शुरुआत में उन्होंने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग राजस्थान में ग्रैंड शादी की, जिसके कारण दोनों ही एक्टर्स को गूगल पर काफी सर्च किया गया था. कियारा की शादी सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में रही थी और दोनों की तस्वीरें लंबे वक्त तक वायरल होती रही थीं.

फिल्म सत्यप्रेम की कथा के लिए कियारा को मिली तारीफें

इसके साथ ही वह कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. फिल्म यौन उत्पीड़न के बारे में थी. कि किस तरह से एक लड़की का उसके प्रेमी के द्वारा रेप किया जाता था और उसके बाद उस लड़की की शादी किसी ओर से हो जाती है. फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने काफी तारीफ पाई. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 में नजर आई थीं, जिसको लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. इसके बाद वह जल्द ही राम चरण के साथ फिल्म गेम चेंजर और ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ वॉर 2 में दिखाई देंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement