Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani के आलीशान 'रंधावा मेंशन' में हुआ बड़ा कांड, एक शख्स की गोली मारकर हत्या

Rocky Rani kii prem kahani में दिखाया गया आलीशान बंगला सुर्खियों में है. यहां एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani के आलीशान 'रंधावा मेंशन' में हुआ बड़ा कांड, एक शख्स की गोली मारकर हत्या

film Rocky Rani ki prem kahani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Rani Kii Prem Kahani) इस साल की हिट फिल्मों में से एक रही है. पूरे देश में धूम मचाने वाली इस फिल्म का रंधावा मेंशन (Randhawa Mandion) भी चर्चा में रहा है. ग्रेटर नोएडा में मौजूद ये हवेली एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. इस बार गलत कारणों की वजह से रंधावा मेंशन खबरों में है. कहा जा रहा है कि यहां एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या है. 

दैनिक भास्कर की एक खबर की मानें तो ग्रेटर नोएडा स्थित रंधावा पैराडाइज में सोमवार की शाम एक 55 साल के आदमी का मर्डर हो गया. कहा जा रहा है कि एक शादी में शामिल होने पहुंचे इस शख्स को उसके समधी ने ही गोली मार दी. इस रंधावा मेंशन में फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग हुई थी. फिल्म में ये घर रणवीर सिंह के किरदार रॉकी रंधावा का था. 

वहीं अमर उजाला की रिपोर्ट की मानें, तो नोएडा की पुलिस के अनुसार 'ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर मलबरी फार्म हाउस में शादी थी और यहीं पर गाजियाबाद के रहने वाले शेखर ने सोमवार रात करीब 9.30 बजे कथित तौर पर अशोक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. अशोक के बेटे और शेखर की बेटी का तलाक चल रहा था, जिसके कारण दोनों परिवारों में विवाद चल रहा था.'

ये भी पढ़ें: 'फिल्मों में मोटी हीरोइन' पर Ranveer Singh की 'बहन' ने कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

बेहद आलीशान है रंधावा मेंशन 

'रंधावा मेंशन' रियल एस्टेट दिग्गज मनोज गौर का है, जो गौरसंस इंडिया के प्रमुख गौर परिवार का हिस्सा हैं. गौड़ ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज गौड़ दिल्ली एनसीआर में एक बड़ा रियल एस्टेट बिजनेस चलाते हैं. कीमत की बात करें तो ये 19-29 करोड़ के बीच की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement