Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nasir Faraaz Passed Away: बाजीराव मस्तानी के गाने लिखने वाले गीतकार का निधन, सीने में उठा था दर्द

Nasir Faraaz Passed Away: बाजीराव मस्तानी, काबिल और काइट्स जैसी फिल्मों में गाने लिखने वाले नासिर फ़राज़ का दिल की बीमारी के कारण निधन हो गया है.

Latest News
Nasir Faraaz Passed Away: बाजीराव मस्तानी के गाने लिखने वाले गीतकार का निधन, सीने में उठा था दर्द

Nasir Faraaz Passed Away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Nasir Faraaz Passed Away: बॉलीवुड के मशहूर लिरिसिस्ट यानी गीतों के लेखक (lyricist) को नासिर फ़राज़ का निधन हो गया है. नासिर ने फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक से बढ़कर एक गीत लिखे हैं और उनके हर शब्द से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है. बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. उन्हें हार्ट से संबंधित कोई बीमारी थी और 7 साल पहले उनकी सर्जरी भी हुई थी. वहीं, रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई और शाम करीब 6 बजे उनका निधन हो गया है.

मशहूर गीतकार नासिर फ़राज़ की रविवार शाम अचानक तबीयत खराब हो गई थी. उन्हें सीन में दर्द की शिकायत थी. बताया जा रहा है कि वो अस्पताल नहीं गए थे. सीने में दर्द से जूझते हुए उनका निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के नालासोपारा कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्दे खाक किया गया है.

ये भी पढ़ें- जेल में कैद एक शराबी ने गाया ऐसा दर्द भरा भोजपुरी गीत, वीडियो देख Ankit Tiwari ने दे डाला बड़ा ब्रेक

सिंगर मुज्तबा अजीज नाजा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए जानकारी दी और नासिर के साथ अपनी आखिरी फोटो भी शेयर की. उन्होंने लिखा- 'आज नासिर फराज साहब हमारे बीच नहीं रहे. उनकी पहचान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के माने हुए लिरिसिस्ट में होती है, मेरी नासिर साहब से 12 सालों से जान-पहचान थी. हमने 2015 में बाजीराव मस्तानी और 2022 में Haemolymph जैसी फिल्मों में एक साथ यादगार काम किया है'.

ये भी पढ़ें- Jubin Nautiyal Accident: सीढ़ियों से गिरे जुबिन नौटियाल, हड्डी टूटी, सिर में लगी चोट

उन्होंने आगे लिखा- 'मेरे लिए वो एक बुजुर्ग होने के अलावा मेरे दोस्त और हमदर्द भी थे... इंसान की जिंदगी में कुछ ऐसी शख्सियत होती हैं जिसमें हम लड़ते तो हैं लेकिन उनके रूठ जाने से प्रभावित भी होते हैं. मेरी जिंदगी में नासिर साहब उन शख्सियत में से एक थे. ये हमारी आखिरी तस्वीर है उनके साथ. उनकी आत्मा को शांति मिले'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement