Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neena Gupta: फैन के बिना पूछे फोटो लेने पर फूटा नीना गुप्ता का गुस्सा, बोलीं 'मैं तो पब्लिक प्रॉपर्टी हूं'

सोशल मीडिया पर नीना गुप्ता (Neena Gupta) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस एक फैन से कुछ खफा नजर आ रही हैं.

Latest News
Neena Gupta: फैन के बिना पूछे फोटो लेने पर फूटा नीना गुप्ता का गुस्सा, बोलीं 'मैं तो पब्लिक प्रॉपर्टी हूं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी बेतरतीन अदाकारी के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हर मौके पर अपनी बात को खुलकर कहती हुई नजर आ जाती हैं. अपने इसी अंदाज के चलते नीना लाइमलाइट का हिस्सा भी बनी रहती हैं. अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, नीना गुप्ता हाल ही में मुंबई के नेहरू सेंटर में एक आर्ट फेस्टिवल अटेंड करने पहुंचीं थीं. इसी दौरान का उनका एक वीडियो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो की शुरुआत में अभिनेत्री आर्ट फेस्टिवल की ओर बढ़ती हुई उसकी तारीफ करती नजर आ रही हैं. इस दौरान सफेद रंग की प्रिंटेड ड्रेस में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आईं. एक हाथ में बैग लिए नीना आगे बढ़ ही रहीं थीं कि तभी एक शख्स वहां आता है और बिना पूछे उनकी फोटो लेकर चलता बनता है. 

यह भी पढ़ें- Neena Gupta से 'पैडेड-ब्रा' को लेकर सुभाष घई ने कही थी ऐसी बात, शर्म से लाल हो गई थीं एक्ट्रेस

इधर, शख्स का ये अंदाज नीना गुप्ता को पसंद नहीं आया. इसपर तंज कसते हुए वे कहती हैं, 'लोग बिना पूछे फोटो ले लेते हैं, मै तो पब्लिक प्रॉपर्टी हूं...कोई बात नहीं.'

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 


 
नीना ने शख्स की इस हरकत पर काफी शांत होकर रिएक्शन दिया लेकिन उनके अंदाज को देखकर साफ कहा जा सकता है कि उन्हें ऐसा करना जरा अच्छा नहीं लगा. इधर, वीडियो को देखने के बाद एक ओर जहां फैंस एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ करते नजर आए तो कुछ उनके इस अंदाज की. 

यह भी पढ़ें- Mumbai में समुंदर किनारे बंगला अफोर्ड नहीं कर सकते ये दो सुपरस्टार, वायरल हुआ Neena Gupta का वीडियो

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आपको वो अच्छा नहीं लगा लेकिन बाकी लोगों की तरह आपने इस बात को बढ़ा-चढ़ाकर या एटीट्यूड में आकर नहीं बोला...आपका ये बर्ताव ही आपको अलग बनाता है' तो दूसरे ने लिखा, 'लोगों को फोटो लेने से पहले एक बार पूछ लेना चाहिए...वैसे आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं.'

बता दें कि नीना गुप्ता को आखिरी बार 'ऊंचाई' फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसे कलाकार नजर आए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement