Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neha Dhupia Birthday: इन 3 बड़े सेलेब्स को डेट कर चुकी हैं नेहा धूपिया, Angad Bedi संग शादी की तस्वीरें देख चौंक गए थे फैंस

Neha Dhupia Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया 27 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने पति अंगद बेदी (Angad Bedi) और बच्चों के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं.

Neha Dhupia Birthday: इन 3 बड़े सेलेब्स को डेट कर चुकी हैं नेहा धूपिया, Angad Bedi संग शादी की तस्वीरें देख चौंक गए थे फैंस

Neha Dhupia and Angad Bedi : नेहा धूपिया और अंगद बेदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Neha Dhupia Birthday: मॉडलिंग से अपना सफर तय कर बॉलीवुड में कदम जमाने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. नेहा धूपिया आज 42 साल की हो गई हैं. साल 1980 में कोच्चि में जन्मी नेहा धूपिया का जन्म एक पंजाबी सिख परिवार में हुआ था. नेहा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और फिल्मों में भी कई ऐसे किरदार निभाए जो बेहतरीन रहे. नेहा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं, क्योंकि उनका बेबाक अंदाज उनके चाहने वालों को काफी पसंद है. आइए नेहा के जन्मदिन पर जानते हैं एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े चंद किस्से...

एक्ट्रेस फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब भी जीत चुकी हैं. नेहा के फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब एक्ट्रेस ने साल 2018 में अचानक अंगद बेदी से शादी कर ली. जैसे ही नेहा की तस्वीरें सामने आईं उनके फैंस यह देख कर काफी हैरान हुए थे. एक्ट्रेस और अंगद बेदी को पहली बार 2017 में जहीर खान और सागरिका की शादी में एक साथ देखा गया था, एक साल के अंदर उनका प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया. ये कपल आज एक साथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं. दोनों के दो बच्चे हैं - मेहर और बेटा गुरिक.

ये भी पढ़ें - Anushka Sharma 16 साल की उम्र में दिखती थीं ऐसी, एक्ट्रेस की थ्रोबैक तस्वीर देख फैंस हुए हैरान

वैसे आपको बता दें कि नेहा धूपिया को लेकर ये बातें भी चर्चा में रही हैं कि अपनी शादी से पहले वह 3 बड़े सेलेब्स को डेट कर चुकी हैं. दरअसल नेहा का नाम युवराज सिंह, स्क्वैश खिलाड़ी ऋत्विक भट्टाचार्य और जेम्स सिल्वेस्टर के साथ भी जुड़ा है. कहा जाता है कि ऋत्विक के साथ नेहा का रिश्ता 10 साल तक चला, हालांकि कुछ कारणों से यह जोड़ी टूट गई. वह उसके बाद 3 साल तक अभिनेत्री जेम्स सिल्वेस्टर के साथ रिश्ते में रहीं, हालांकि दोनों इस रिश्ते को एक नाम नहीं दे पाए. जब नेहा और अंगद एक दूसरे को डेट ही कर रहे थे तब दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें सीधे सोशल मीडिया पर पोस्ट की सभी के होश उड़ा दिए.

ये भी पढ़ें - Neha Dhupia को प्रेग्नेंसी की वजह से कई फिल्मों से निकाला गया!

कपल ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की. दोनों ने एक दूसरे को 1 साल तक डेट किया और फिर शादी कर ली. कुछ लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, उन्होंने दोनों से जल्द से जल्द शादी करने की गुजारिश की गई. नेहा ने मई में शादी के बाद 18 नवंबर 2018 को एक बेटी को जन्म दिया. नेहा इन दिनों अपनी हैप्पी  फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement