Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 vs Gadar 2: महाक्लैश से पहले हो गया फैसला, जानें कमाई के मामले में किस फिल्म ने बाजी मारी

OMG 2 vs Gadar 2: दोनों बड़ी फिल्मों की कमाई से जुड़ी डिटेल सामने आई है, जिससे साफ हो गया है कि किस फिल्म ने पहली जंग जीती है.

Latest News
OMG 2 vs Gadar 2: महाक्लैश से पहले हो गया फैसला, जानें कमाई के मामले में किस फिल्म ने बाजी मारी

OMG 2 Vs Gadar 2: ओएमजी 2 वर्सेस गदर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों चारों तरफ बॉलीवुड दो बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. पहली है सनी देओल (Sunny Deol) की 'गदर 2' (Gadar 2) और दूसरी फिल्म है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'ओएमजी 2' (OMG 2), ये दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने जा रही हैं. दो बड़े स्टार्स की इन फिल्मों के फैंस भी बंट चुके हैं. ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच एडवांस बुकिंग मामले में कॉम्पिटीशन चल रहा है. एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिसमें ये फैसला भी हो गया है कि कौन सी फिल्म ने पहली बाजी जीत ली है.

'गदर 2' और 'ओएमजी 2' साल 2023 की दो बड़ी फिल्में हैं, जो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. दिलचस्प बात ये भी है दोनों फिल्मों के मेकर्स ने एक ही तारीख 11 अगस्त को रिलीज डेट के तौर पर चुना है. एक ही रिलीज डेट होने से दोनों फिल्मों के बिजनेस पर सीधा असर पड़ेगा. हाल ही में दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस जंग 'गदर 2' की आगे निकल गई है.

ये भी पढ़ें- Main Nikla Gaddi Leke Song: 'गदर 2' का एक और हिट गाना, पुराने सॉन्ग की कॉपी, सिर्फ 2 अंतर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'गदर 2' के टिकट्स पांच गुने से ज्यादा बिके हैं. Sacnilk के मुताबिक गदर 2 के 22 हजार टिकट्स बिके हैं, जिसके जरिए फिल्म ने 54 लाख कमाए हैं और 'ओएमजी 2' के 4 हजार टिकट बिके हैं और इस फिल्म ने अडवांस बुकिंग के 13.5 लाख रुपए कमा लिए हैं.

ये भी पढ़ें- 'पता चल गई Seema Haider के भारत आने की असली वजह', ये वीडियो देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे

हालांकि, 'ओएमजी 2' को सेंसर बोर्ड से पास होने में काफी देरी हुई जिसका नतीजा फिल्म की एडवांस बुकिंग भी देर से शुरू हुई. बता दें कि 'गदर 2' फिल्म की कहानी भारत- पाकिस्तान और एक बाप- बेटे के रिश्ते बयां करती हुई फिल्म है. 'ओएमजी 2', भोलेनाथ और उनके भक्त की कहानी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement