Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG में साधु बन Govind Namdev ने जीता था दिल, कभी उनकी भी साधुओं ने जमकर की थी पिटाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

दिग्गज एक्टर गोविंद नामदेव(Govind Namdev) की बचपन में एक साधु ने जमकर पिटाई की थी.

OMG में साधु बन Govind Namdev ने जीता था दिल, कभी उनकी भी साधुओं ने जमकर की थी पिटाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Govind Namdev: गोविंद नामदेव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिग्गज एक्टर गोविंद नामदेव(Govind Namdev) बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने और लोकप्रिय एक्टर में से एक हैं. वह सत्या, बैंडिट क्वीन, विरासत जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपने करियर में कई अलग तरह की फिल्में की है. उनके अभिनय के चलते लाखों की संख्या में फैंस हैं, फिर चाहें वह निगेटिव किरदार निभाएं या फिर पॉजिटिव, लोगों को खूब पसंद आते हैं. 

हाल ही में अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म OMG 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है. यह फिल्म का दूसरा पार्ट है. फिल्म के पहले पार्ट में परेश रावल, अक्षय कुमार और गोविंद नामदेव, मिथुन चक्रवर्ती जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया था. गोविंद नामदेव ने इस फिल्म में एक बाबा का किरदार निभाया था. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म ओह माय गॉड को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार की फिल्म में उनका किरदार बचपन में मिले एक के जैसा था. उन्होंने कहा OMG में मैंने जो किरदार निभाया है, मैंने ऐसा इंसान तब देखा था, जब मैं 10-11 साल का था. हम दोस्तों का एक ग्रुप था और रविवार को सागर  (मध्य प्रदेश का एक शहर) में एक नदी के किनारे जाते थे. मैंने सागर में क्लास 7वीं तक पढ़ाई की है. हम अपना रविवार अमरूद, मूंगफली और चना तोड़कर नदी के किनारे बिताते थे. हम कुछ घास जलाते और चने और मूंगफली भूनते और पिकनिक की तरह आनंद लेते थे. हम वहां पर बैठ कर मस्ती करते थे, पानी पीते और खेलते थे. तभी एक दिन एक साधु ने हमें डांटते हुए कहा कि मैं इस पानी का उपयोग अपने शिवलिंग को स्नान कराने के लिए करता हूं. तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई इस पानी को गंदा करने की?

साधु ने की थी गोविंद रामदेव को पिटाई

उन्होंने बताया कि साधु ने उन्हें फिर कभी ऐसा नहीं करने की हिदायत दी थी. उन्होंने आगे कहा कि हम कुछ और रविवार को वहां पानी में गए और आनंद लिया. एक दिन जब मैं वहां से पानी पी रहा था तो एक हाथ ने मेरी गर्दन पकड़ी और मुझे पीछे खींच लिया और उसके बाद जो सुताई की(छड़ी से मार लगाई). उनकी आंखें लाल ली और वह गुस्से से जल भुन गए थे. मुझे वह गुस्सा आज भी याद है और जब मुझे वह किरदार मिला तो मैंने तुरंत उसे उस बाबा से जोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें- Govind Namdev जैसे दिग्गज स्टार ने भी देखा बुरा वक्त, बताया कैसे उधार मांग कर चलाया घर

पहले ही मिल चुके हैं फिल्मों के जुड़े किरदारों से 

इसके साथ ही एक्टर गोविंद ने अपने बाकी सभी किरदारों को लेकर बात करते हुए कहा कि वह वास्तविक जीवन में पहले अपने सभी किरदारों से मिल चुके हैं. उन्होंने कहा कि मैंने अपने पिता से बैंडिट क्वीन में अपना किरदार लिया था. उन्होंने बताया कि उनके पिता एक नामी पहलवान थे और गर्मी से बचने के लिए सिर पर गीला तौलिया रखकर हमारे घर में हमारी दर्जी की दुकान चलाया करते थे. उन्होंने कहा कि जब मैंने शेखर कपूर को यह दिखाया तो वह हैरान रह गए थे. उन्हें यह पसंद आया और उन्होंने कहा कि मूंछ लगाने की भी जरूरत नहीं है और उन्होंने मुझे केवल चश्मा पहनने के लिए कहा था.  प्रेम ग्रंथ में मेरा किरदार एक ऐसे व्यक्ति से प्रेरित था जिसे मैं जानता हूं. मैंने अपने तांत्रिक कैरेक्टर को OMG में अपने किरदार से जोड़ा.

ये भी पढ़ें- Oh My God 2 poster: भगवान शिव के अवतार में नजर आए Akshay Kumar, धांसू लुक देख उड़ जाएंगे होश, रिलीज डेट आई सामने

11 अगस्त को रिलीज होगी अक्षय कुमार की OMG 2

आपको बता दें कि गोविंद  नामदेव के अभिनय को फिल्म ओएमजी के पहले पार्ट में काफी पसंद किया गया था. जैसा कि अब इसका दूसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है तो दर्शकों को भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दिखाई देगी. फिलहाल इसका ट्रेलर आना बाकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement