Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी से पहले मंगेतर Raghav Chadha संग गोल्डन टेंपल पहुंच Parineeti Chopra ने किए दर्शन, तस्वीर शेयर कर कही खास बात

परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) मंगेतर राघव चड्ढा के साथ शादी से पहले अमृतसर पहुंची हैं, जहां पर उन्होंने गोल्डन टेंपल में दर्शन किए है.

शादी से पहले मंगेतर Raghav Chadha संग गोल्डन टेंपल पहुंच Parineeti Chopra ने किए दर्शन, तस्वीर शेयर कर कही खास बात

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह बीते काफी वक्त से चर्चा में हैं. पहले राघव संग अफेयर को लेकर चर्चा हो रही थी. हालांकि सगाई के बाद यह अफवाहें सच साबित हुई थीं. वहीं, हाल ही में परिणीति चोपड़ा अपने मंगेतर, आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ शनिवार को अमृतसर पहुंची है. 

दरअसल, शनिवार के दिन परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर  मंगेतर संग एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस और राघव चड्ढा सफेद रंग में ट्विनिंग करते हुए दिख रहे हैं. कपल ने अमृतसर पहुंच कर गोल्डन टेंपल में दर्शन किए है. परिणीति ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- इस बार मेरी यात्रा और भी खास थी, उसके साथ मेरी तरफ से. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra: अपनी सगाई में बेहद इमोशनल नजर आईं परी, सासू मां के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

परिणीति और राघव की गोल्डन टेंपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. इस दौरान कपल ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने हैं. एक्ट्रेस ने जहां व्हाइट कलर का सिंपल सूट पहना हुआ है और अपने सिर पर दुपट्टा रखा हुआ है. साथ ही में हल्का मेकअप भी किया है. एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, राघव ने भी व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना है और ग्रे कलर की जैकेट पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने सिर पर नारंगी रंग का कपड़ा बांधा हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने Raghav Chadha संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये मैसेज

राजस्थान में कर सकते हैं शादी

आपको बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति की सगाई 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी. इस दौरान कपल के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे. कपल की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. वहीं, हाल ही में कपल को उदयपुर में भी स्पॉट किया गया था. जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि परिणीति अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह ही राजस्थान में शादी कर सकती हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी परिणीति

परिणीति जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म चमकीला में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. वहीं, यह फिल्म दो फेमस सिंगर अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के आस पास घूमती है. जहां पर एक कार्यक्रम के दौरान दिनदहाड़े उनकी गोली मारकर हत्या कर दी जाती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement