Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे Parineeti Chopra और Raghav Chadha, लिया आशीर्वाद

Parineeti Chopra और Raghav Chadha साथ में महाकाल मंदिर पहुंचे. शादी से पहले उन्होंने भगवान शिव के दर्शन करे. देखें Video.

Latest News
शादी से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे Parineeti Chopra और Raghav Chadha, लिया आशीर्वाद

parineeti Chopra Raghav Chadha Visited Mahakal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने इसी साल मई में दिल्ली में सगाई की थी. अब दोनों की शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. इसी बीच सावन के महीने में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उज्जैन महाकाल (Mahakal Temple Ujjain) पहुंचे. वहां कपल ने बाबा के दरबार में पूजा की जिसकी तमाम वीडियो और फोटोज सामने आई हैं.

बीते दिनों टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 25 सितंबर को शादी करेंगे. बताया जा रहा है कि कपल राजस्थान में गैंड शादी करने वाले हैं. इस दौरान उनके परिवार वाले और खास दोस्त शादी में शामिल होंगे. वहीं, शादी के ठीक एक महीने पहले वो उज्जैन महाकाल मंदिर पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Raghav Chadha और Parineeti Chopra इस दिन लेंगे सात फेरे, सामने आई शादी की डेट्स

कपल ने मंदिर में एक छोटी सी पूजा भी की. लुक की बात करें तो जहां परिणीति पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं राघव पीली धोती और कंधे पर लाल दुपट्टा डाले हुए नजर आए. कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं जिसमें परिणीति और राघव को मंदिर के नंदीहाल में बैठकर भगवान शिव की पूजा करते देखा गया. दोनों मंदिर के गर्भगृह में एंट्री नहीं कर पाए क्योंकि श्रावण महीने में जाना मना होता है.

मंदिर के पुजारी यश गुरु ने कपल को पूजा कराई. उन्होंने ANI को बताया 'सावन महीना चल रहा है और कई मशहूर हस्तियां बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए यहां आ रही हैं. इसी तरह राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ब्राह्मणों के रूद्र सूक्त और शांति पाठ को सुना.'

ये भी पढ़ें: Parineeti ने यूं बदली Raghav Chadha की जिंदगी, AAP नेता ने बताया काम पर हुआ कैसा असर

बता दें कि 13 मई को राघव और परिणीति की दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई हुई थी. इसके बाद से दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement