Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Box Office Collection: Shah Rukh Khan की फिल्म ने पहले दिन तोड़े रिकॉर्ड, साल की पहली ब्लॉकबस्टर?

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan की रिलीज के बाद इसके Box Office Collection को लेकर शानदार अपडेट्स सामने आ रहे हैं.

Latest News
Pathaan Box Office Collection: Shah Rukh Khan की फिल्म ने पहले दिन तोड़े रिकॉर्ड, साल की पहली ब्लॉकबस्टर?

Pathaan Box Office Collection Day 1 Prediction: पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज हो चुकी है. वहीं, पहले दिन ही फिल्म ने फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज और क्रिटिक्स की जमकर तारीफें लूट ली हैं. वहीं, इस फिल्म ने पहले ही दिन एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ कर इतिहास रच दिया है. हिंदी फिल्मों सबसे ज्यादा स्क्रीन काउंट पाने वाली पहली फिल्म बन गई है. फिल्म की बंपर ओपनिंग देखते हुए थिएटर मालिकों ने ऐन वक्त पर इसकी स्क्रीन काउंट बढ़ाने का फैसला किया है. जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ने वाला है. इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Pathaan Box Office Collection) को लेकर जिन आंकड़ों पर कयास लगाए गए थे वो सही साबित हो रहे हैं.

पहले ही दिन तोड़ा ये रिकॉर्ड

शाहरुख खान की 'पठान' को तरण आदर्श और सुमित कदेल जैसे फिल्म क्रिटिक्स पहले ही ब्लॉकबस्टर घोषित कर चुके हैं. टिकट बिक्री के मामले पर पहले ही 'पठान' रिकॉर्डतोड़ 5.56 लाख का पैमाना सेट कर चुकी है. एक्सपर्ट्स की मानें तो 'बहुबली' के बाद टिकट बिक्री के मामले में शाहरुख खान की फिल्म दूसरे नंबर पर है. ऐसे में जाहिर है कि 'पठान' पहले दिन टिकट खिड़की पर कई रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- Pathaan ने पहले दिन ही रच दिया इतिहास, फर्स्ट शो के बाद थिएटर मालिकों ने उठाया ये कदम

Pathaan Box Office Collection Day 1 Prediction

Pathaan Box Office Collection के आज के आंकड़े

वहीं, अब तरण आदर्श ने इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस का अनुमान भी लगा लिया है. दिलचस्प बात ये है कि तरण आदर्श के बताए आंकड़ों के मुताबिक सिर्फ दिन के तीन बजे तक ही पठान ने 20.35 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. उनके एक ट्वीट के मुताबिक तीन बजे तक ये फिल्म PVR में 9.40 करोड़, INOX में 7.05 करोड़ और Cinepolis में 3.90 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं, पूरे दिन के आकंड़े अभी सामने आने बाकी हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Row: रिलीज से पहले मुश्किलों में शाहरुख की पठान, विरोध में हिंदू महासभा का हंगामा, बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

Pathaan Opening Day Collection

इन आकड़ों को देखकर मालूम होता है कि फिल्म को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स ने जो अनुमान लगाए थे वो सही हो साबित हो रहे हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए सुमित कदेल ने ऐलान कर दिया था कि 'पठान' ओपनिंग डे पर 40 से 50 करोड़ की कमाई आसानी से कर सकती है. वहीं, अगर ऐसा हुआ तो ये फिल्म एक बार फिर से कई बड़ी साउथ और बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़कर नया रिकॉर्ड बना डालेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement