Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan का सस्पेंस रिलीज से पहले ही हुआ खत्म, John Abraham नहीं ये है असली विलेन?

Pathaan में Shah Rukh Khan, Deepika Padukone और John Abraham अहम किरदारों में दिख रहे हैं. इस फिल्म क्लाइमैक्स को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.

Latest News
Pathaan का सस्पेंस रिलीज से पहले ही हुआ खत्म, John Abraham नहीं ये है असली विलेन?

Shah Rukh Khan, Deepika Padukone And John Abraham Pathaan Climax: पठान का क्लाइमैक्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abrahm) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये फिल्म भी इसी महीने रिलीज कर दी जाएगी. रिलीज से पहले ही इस फिल्म के क्लाइमैक्स (Pathaan Climax) से जुड़ी दिलचस्प डिटेल सामने आने का दावा किया जा रहा है.

Pathaan की कहानी

'पठान' के प्लॉट की बात करें तो इसमें शाहरुख खान एक ऐसे स्पाई की भूमिका निभा रहे हैं जो भारत को एक खतरनाक आतंकवादी हमले से बचाने की कोशिश में जुटा है. ट्रेलर में दिख रहा है कि जहां शाहरुख को देश बचाने का काम मिला है तो वहीं, जॉन ने तबाही लाने का ऐलान कर दिया है. ट्रेलर के बीच में दीपिका भी नजर आ रही हैं. दीपिका खुद को सोल्जर बता रही हैं और शाहरुख की मदद करने का ऑफर दे रही हैं. वहीं, ट्रेलर देखने के बाद लोगों की फिल्म में दिलचस्पी और भी बढ़ गई है और कईयों ने तो दीपिका के किरदार पर शक जता डाला है.

ये भी पढ़ें- Pathaan में बिकिनी विवाद के बाद Deepika Padukone के नए धांसू लुक ने चौंकाया, Shah Rukh बोले 'गर्व है'

Pathaan Climax पर हो रही ऐसी चर्चा

ट्रेलर में दीपिका कई भेष बदलती हुई भी दिख रही हैं और उनके अलग-अलग लुक भी इंटरनेट पर ट्रेड करते नजर आ रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'पठान' में जॉन को विलेन दिखाया जरूर जा रहा है लेकिन इसके क्लाइमैक्स में दीपिका ही विलेन बनकर सामने आएंगी. हालांकि, क्लाइमैक्स को लेकर चे सभी चर्चे सिर्फ कयास भर ही हैं मेकर्स ने ऐसी कोई पुष्टि नहीं की है. सच क्या है यो तो आपको फिल्म देखने को बाद ही पता चलेगा. बता दें कि पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- Pathaan Trailer का इंतजार जल्द होगा खत्म, यहां क्लिक करके देख पाएंगे कैसी होगी फिल्म

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement