Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने अपने कातिलाना डांस स्टेप्स से इंटरनेट पर लगाई आग, वीडियो देख फैंस बोले- किलर मूव्स

पूनम पांडे(Poonam Pandey) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Poonam Pandey ने अपने कातिलाना डांस स्टेप्स से इंटरनेट पर लगाई आग, वीडियो देख फैंस बोले- किलर मूव्स

Poonam Pandey: पूनम पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूनम पांडे(Poonam Pandey) अपनी बोल्डनेस के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग और सेक्सी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बेहद बोल्ड अंदाज में इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.

पूनम पांडे के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने बेहद बोल्ड मेकअप किया हुआ है. एक्ट्रेस ने इस दौरान बालों को खुला रखा है और बोल्ड रेड लिपस्टिक लगाई है. इसके साथ ही उन्होंने स्मोकी आई मेकअप किया है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने क्रीम कलर की हाई हील्स पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- वीकेंड वीडियो. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने अप्सरा बनकर शेयर किया सेक्सी वीडियो, लोग बोले 'कहर ढा रही हैं आप'

तलाश फिल्म के गाने पर पूनम ने किया डांस

वहीं , पूनम पांडे इस वीडियो के दौरान डांस करते हुए दिख रही हैं. वह तलाश फिल्म के गाने मुस्कानें झूठी हैं पर डांस कर रही हैं. बता दें तलाश फिल्म में इस गाने पर एक्ट्रेस करीना कपूर ने डांस किया है. वहीं, फिल्म में मुख्य भूमिका में एक्टर आमिर खान नजर आए हैं. यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी.

फैंस ने की पूनम के डांस की तारीफ

बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे के इस वीडियो पर उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एवरग्रीन. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- आपका हर एक मूव बहुत किलर है. वहीं, एक यूजर ने पूनम पांडे की तुलना एक्ट्रेस श्रुति हसन से कर दी. एक्ट्रेस इस वीडियो में अपने कातिलाना मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने पहनी ऐसी ड्रेस, सेक्सी लुक पर फिदा हुए लोग, फैंस ने कर डाली ऐसी डिमांड

पूनम पांडे के हैं लाखों फैंस

वहीं, आपको बता दें कि पूनम पांडे अक्सर ही इस तरह के वीडियो और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं. वह हमेशा ही पूनम के वीडियो और फोटोज पर प्यार लुटाते रहते हैं. वहीं पूनम भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 996k फॉलोअर्स हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement