Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शेर के बाद अब चिंपैंजी के बच्चे के साथ Poonam Pandey ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, देख कर भड़के लोग

पूनम पांडे(Poonam Pandey) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेबी चिपैंजी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं.

शेर के बाद अब चिंपैंजी के बच्चे के साथ Poonam Pandey ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, देख कर भड़के लोग

Poonam Pandey: पूनम पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूनम पांडे(Poonam Pandey) अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के फैंस भी उनकी सिजलिंग तस्वीरें देख दीवाने हो जाते हैं. पूनम अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं.  अक्सर एक्ट्रेस को बिकिनी और शॉर्ट ड्रेसेस में हॉट फोटोज शेयर करते हुए देखा गया है. वहीं, हाल ही में पूनम ने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

दरअसल, पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी चिंपैंजी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.  इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक हॉट पैंट और ब्लैक श्रग पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला रखा है और हल्का मेकअप किया है. वह बेबी चिंपैंजी को गोद में लेकर बेहद खुश नजर आ रही हैं और अलग अलग पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में लिखा- जब मैं ट्रेवल कर रही थी, मैं इस खूबसूरत लड़की सेंड्रा के पास गई, जो कि थाईलैंड में सबसे प्यारी सोल है.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने पहनी ऐसी ड्रेस, सेक्सी लुक पर फिदा हुए लोग, फैंस ने कर डाली ऐसी डिमांड

फैंस ने की तारीफ

एक्ट्रेस की इन खूबसूरत और प्यारी तस्वीरों पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- बेशक सेंड्रा बहुत बहुत प्यारी है और तुम अभी तक की सबसे खूबसूरत लड़की हो, जिसे मैंने देखा है,जो कि मेरे लिए अनफॉरगेटेबल है. फैन के इस कमेंट पर पूनम ने भी रिप्लाई किया है. उन्होंने यूजर को रिप्लाई करते हुए हार्ट इमोज कमेंट किया है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- उफ्फ उफ्फ क्या अदा है. हालांकि कुछ यूजर्स ने इसपर नाराजगी भी जाहिर की है. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने बिकिनी टॉप में कराया हॉट फोटोशूट, देखकर लोग बोले 'उफ्फ तेरी अदा'

हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं पूनम

आपको बता दें कि पूनम इन दिनों थाईलैंड छुट्टियां मनाने के लिए पहुंची हुई हैं, जिसकी तस्वीरें वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. वहीं, पूनम के इंस्टाग्राम पर 943k फॉलोअर्स हैं, जिनके साथ वह अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement