Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कौन जाता है ऐसे छोड़कर', Poonam Pandey की मौत पर Rakhi Sawant को लगा झटका, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

Poonam Pandey के निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. कई सेलेब्स ने इसपर दुख जताया है. वहीं इस लिस्ट में राखी सावंत भी शामिल हो गई हैं. उन्होंने वीडियो शेयर कर दिल की बात कही है.

Latest News
'कौन जाता है ऐसे छोड़कर', Poonam Pandey की मौत पर Rakhi Sawant को लगा झटका, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

Poonam Pandey Rakhi Sawant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) की मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया गया कि सर्वाइकल कैंसर (Poonam Pandey passed away cervical cancer) के कारण उनका निधन हो गया है. 32 साल की उम्र में उनके यूं चले जाने से इंडस्ट्री के लोगों से लेकर उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है. कंगना रनौत से लेकर मुनव्वर फारूकी सहित तमाम सेलेब्स ने पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया. वहीं अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी इसपर रिएक्शन दिया है. उन्होंने वीडियो शेयर कर दुख जताया है. 

राखी सावंत ने पूनम पांडे के निधन को लेकर दुख जताया है. विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी कहती हैं कि कौन ऐसे छोड़कर जाता है. साथ ही राखी ने कहा कि पूनम को अपनी बीमारी के बारे में बताना चाहिए था क्योंकि राखी उनका दुख समझती. दरअसल राखी की मां को भी कैंसर था पर लंबी बीमारी के कारण साल 2023 में उनका निधन हो गया. 

वहीं राखी अपने इंस्टाग्राम पर लाइव भी आई थीं और उन्होंने प्रार्थना की है कि किसी को भी कैंसर या किसी तरह की बीमारी न हो. उन्होंने कहा कि कैंसर वाकई बहुत बुरा है और उन्होंने अपनी मां को कैंसर के कारण खो दिया है.

ये भी पढ़ें: Poonam Pandey के हंसते चेहरे के पीछे छुपा था अथाह दर्द, इमोशनल कर देंगी ये 5 बातें

बता दें कि पूनम पांडेय के पीआर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर उसमें लिखा, 'आज की सुबह हम सबके लिए बेहद मुश्किल है. बहुत दुख के साथ आप सबको बताना पड़ रहा है कि हमने अपने प्यारी पूनम पांडेय को सर्वाइकल कैंसल की वजह से खो दिया है. जो कोई भी उनसे मिला पूनम ने हमेशा हर किसी को प्यार दिया. दुख की इस घड़ी में हम उम्मीद करते हैं कि हमारी निजता का ख्याल रखा जाएगा.' 

ये भी पढ़ें: इन 6 कारणों से पूनम पांडे ने जमकर बटोरीं सुर्खियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पूनम की मौत पर दुख जताया है. पूनम, कंगना के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में नजर आ चुकी हैं. एक पोस्ट के जरिए कंगना ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है.

(नोट: DNA Hindi पूनम पांडेय की मौत की पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement