Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas ने किया Kriti Sanon को प्रपोज, जल्द सगाई करेगा कपल?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Prabhas काफी पहले ही कृति सेनन (Kriti Sanon) को प्रपोज कर चुके हैं. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं.

Latest News
Prabhas ने किया Kriti Sanon को प्रपोज, जल्द सगाई करेगा कपल?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपने लिंकअप की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि कृति और प्रभास एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ा हिंट दिया था. हालांकि, दोनों स्टार्स में से अब तक किसी ने भी ना तो अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है और ना ही सामने आ रहीं खबरों को गलत बताया है. इन सब के बीच दोनों को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आई है. कहा जा रहा है कि प्रभास और कृति जल्द ही सगाई करने वाले हैं. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ सुपरस्टार काफी पहले ही अदाकारा को प्रपोज कर चुके हैं जिसका जवाब कृति ने 'हां' में दिया. फिलहाल दोनों एक दूसरें को डेट कर रहे हैं और जल्द ही अपने इस रिश्ते पर मुहर भी लगाने वाले हैं. मामले की जानकारी देते हुए फिल्म इंडस्ट्री के इनसाइड स्कूप देने वाले उमैर संधू ने एक ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में उमैर ने लिखा, 'ऑफिशियल कंफर्म हो चुका है. प्रभास ने 'आदिपुरुष' (Adipurush) की शूटिंग के दौरान कृति सेनन को किया प्रपोज किया था. दोनों अभी रिश्ते में हैं और बहुत जल्द सगाई करने वाले हैं.'

यह भी पढ़ें- Taimur की तरह बेटी Raha Kapoor को मीडिया के सामने लाएंगे Alia-Ranbir, इस दिन खत्म होगा फैंस का इंतजार!

यहां देखें उमैर संधू का ट्वीट-

 

 

आपको बता दें कि इससे पहले वरुण धवन ने भी प्रभास और कृति के रिश्ते को लेकर बड़ा इशारा किया था. दरअसल, हाल ही में वरुण और कृति अपनी फिल्म भेड़िया (Bhediya) के प्रोमोशन के चलते कलर्स टीवी के शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के सेट पर पहुंचे थे. यहां बातों ही बातों में वरुण धवन ने कृति सेनन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसने फिल्मी गलियारों में खलबली मचा दी. 

क्या बोले थे Varun Dhawan?
एक्टर ने किसी बात को लेकर कहा था, 'कृति का नाम किसी के दिल में है.' इस दौरान कृति बात घूमाकर वरुण को चुप कराने की कोशिश करती नजर आईं लेकिन वरुण कहां रुकने वाले थे. उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, 'कृति का नाम एक आदमी के दिल में जो इस वक्त मुंबई में नहीं है. वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है. दीपिका के साथ.' फिर क्या, एक्टर की बातें सुनने के बाद फैंस को समझने में जरा देर नहीं लगी कि उनका इशारा प्रभास की ओर ही है. प्रभास इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं. 

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने सालों बाद यूं लिया था 'पिता का बदला', किस्सा सुनकर खुद ही रो पड़े KJo

इसके अलावा एक्ट्रेस खुद कई बार साउथ सुपरस्टार की तारीफों के पुल बांधती हुई नजर आ चुकी हैं. इस बीच दोनों की सगाई की खबरों ने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement