Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

अब Kangana Ranaut से भिड़े Prakash Raj, इस वीडियो पर उड़ाई एक्ट्रेस की खिल्ली

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद एक्टर प्रकाश राज(Prakash Raj) ने उन्हें ट्रोल किया है.

Latest News
अब Kangana Ranaut से भिड़े Prakash Raj, इस वीडियो पर उड़ाई एक्ट्रेस की खिल्ली

Prakash Raj Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी 27 अक्टूबर को रिलीज फिल्म तेजस(Tejas) को लेकर खबरों में बनी हुई है. तेजस को लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. वहीं, फिल्म ने पहले दिन काफी धीमी शुरुआत की थी. इन सभी के बीच कंगना रनौत लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं और उन्हें ट्रोल करने की लिस्ट में एक्टर प्रकाश राज(Prakash Raj) का नाम भी शामिल है.

दरअसल, हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुरुआत में अपनी फिल्म तेजस की रिलीज की बात की और उसके बाद उन्होंने इस दौरान कहा है कि कोविड के बाद 99 प्रतिशत फिल्मों को ऑडियंस नहीं मिल रही है. उन्होंने कहा कि कोविड के बाद से सिनेमाघर पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि सिनेमा देश का एक बड़ा हिस्सा है और जिन भी लोगों को उरी, नीरजा जैसी फिल्में पसंद आई हैं, उन्हें तेजस भी जरूर पसंद आएगी. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने फिल्म Emergency के लिए गिरवी रख दी पूरी प्रॉपर्टी, 'बर्बाद होने' पर कही ये बात

प्रकाश राज ने किया कंगना को ट्रोल

कंगना के इस पोस्ट के बाद प्रकाश राज ने अपने ट्विटर पर एक्ट्रेस का वीडियो दोबारा से रिट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है- भारत को अभी हाल ही में 2014 में आजादी मिली है, प्लीज वेट करें, इसमें तेजी आएगी. जस्ट आस्किंग. 

दीपा ने किया कंगना को लेकर पोस्ट

वहीं, सिर्फ प्रकाश राज ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माता दीपा मेहता ने भी हाल ही में इजरायल और हमास में चल रहे वॉर पर कंगना के हालिया बयान को अस्वीकार कर दिया था. कंगना ने हाल ही में इजराइल एंबेसडर नाओर गिलोन से मुलाकात की और राष्ट्र

ये भी पढ़ें- अच्छा या बुरा, जानें Jawan Review पर कंगना ने शाहरुख के लिए क्या कहा

कंगना ने की थी इजरायल एंब्सेडर से मुलाकात

कंगना ने इजराइल एंबेसडर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- एक हिंदू राष्ट्र के रूप में हिंदू नरसंहार जो सदियों से जारी है, हम यहूदियों के साथ बहुत कुछ पहचानते हैं और हम दृढ़ता से मानते हैं कि हम हिंदुओं को समर्पित भारत का हकदार है. यहूदी भी एक राष्ट्र का हकदार है और वे हमें, वह भूमि नहीं दे सकते हैं बल्कि इस्लामी दुनिया बहुत ही अमानवीय और कंजूस है, जहां पूरी दुनिया में उनके पास दूसरे सबसे बड़े देश हैं. जिनमें मुख्य रूप से ईसाई देशों का बोलबाला है. इसलिए मुझे लगता है कि आप लोग जिसके लिए लड़ रहे हैं, वह सही मायनों में आपका है और एक हिंदू राष्ट्र के रूप में हम इजरायल के समर्थन में खड़े हैं. 

कंगना ने ट्रोर्ल्स को दिया जवाब

हालांकि कंगना ने लगातार ट्रोल कर रहे लोगों को जवाब दिया है और एक पोस्ट किया है. उन्होंने कहा कि वे सभी जो मेरा बुरा चाह रहे हैं, उनका जीवन हमेशा दुखी रहेगा क्योंकि उन्हें जीवन भर हर दिन मेरी महिमा देखनी पड़ेगी, क्योंकि मैंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया  था और मेरे पास कुछ भी नहीं था. मेरी अपनी किस्मत है और इस बात के पूरे सबूत हैं कि मैं महिला सशक्तिकरण और अपने देश भारत के लिए जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं. उनके अपने मानसिक हेल्थ के लिए मैं उनसे मेरे फैन क्लबों में शामिल होने के लिए रिक्वेस्ट करती हूं. इस तरह से वे बड़ी योजना के साथ जुड़ जाएंगे. मैं चाहती हूं कि मेरे शुभ चिंतक उनके लिए दयालु हों और उन्हें रास्ता दिखाएं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement