Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेग्नेंट Ileana D'Cruz ने मिस्ट्रीमैन की दिखाई एक और झलक, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने दी सलाह

इलियाना डिक्रूज(Ileana DCruz) ने अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीर शेयर की है. साथ ही बेबी फ्लॉन्ट करते हुए भी फोटो शेयर की है.

प्रेग्नेंट Ileana D'Cruz ने मिस्ट्रीमैन की दिखाई एक और झलक, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने दी सलाह

Ileana DCruz: इलियाना डिक्रूज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इलियाना डिक्रूज(Ileana DCruz) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, 18 अप्रैल को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी और एक्ट्रेस के इस प्रेगनेंसी पोस्ट से सभी को हैरान कर दिया था.  वह अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर प्रेगनेंसी से संबंधित तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. इस बीच उनके बच्चे के पिता को लेकर तरह-तरह के सवाल भी पूछे जा रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पार्टनर यानी की मिस्ट्री मैन संग तस्वीर शेयर की थी. इसी बीच एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने मिस्ट्रीमैन संग एक फोटो शेयर की है. 

दरअसल, इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सबसे पहले उन्होंने अपनी बिल्ली का एक वीडियो शेयर किया है. उसके बाद उन्होंने अपने कुत्ते की एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है, मेरी प्यारी लड़की.

Ileana DCruz

ये भी पढ़ें-Ileana D'Cruz से फैन ने वर्जिनिटी पर पूछा था भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब देकर यूं की बोलती बंद

इलियाना ने दी सलाह

वहीं, एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट टी शर्ट पहनी है, जिसपर लाल टमाटर के दाग बने है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-टमाटर सॉस पकाते समय सफेद पजामा पहनकर ज्यादा कॉन्फिडेंस में न आएं.

Ileana DCruz

मिस्ट्रीमैन संग शेयरी की फोटो

इस तस्वीर के बाद एक्ट्रेस ने आखिर में अपने मिस्ट्री मैन संग फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते को पकड़ कर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में इलियाना ने लिखा है- पपी लव. आपको बता दें कि इससे पहले भी इलियाना अपने मिस्ट्री मैन संग तस्वीरें शेयर कर चुकी है. इससे पहले वाली साझा की गई तस्वीर में दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था और अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे थे. जिससे कई लोगों का मानना था कि उनकी सगाई हो चुकी है. 

Ileana DCruz

ये भी पढ़ें- Ileana D'cruz Pregnancy: मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज, क्यूट Photos के साथ शेयर की गुड न्यूज

प्रेग्नेंसी को इलियाना ने बताया खूबसूरत

इसके अलावा कुछ वक्त पहले उन्होंने बॉयफ्रेंड संग एक धुंधली तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने पार्टनर के लिए एक बड़ा नोट लिखा था और आभार व्यक्त किया था. उन्होंने प्रेगनेंसी में आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात की थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि गर्भवती होना एक बहुत खूबसूरत आशीर्वाद है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement