Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की कंपनी ने एक साल में कमा ली इतनी दौलत, पीछे रह गईं Kylie Jenner और Selena Gomez

Priyanka Chopra की कंपनी ने कमाई के मामले में Rihanna को तगड़ी टक्कर दी है और इसके साथ ही Kylie Jenner और Selena Gomez को पछाड़ दिया है.

Priyanka Chopra की कंपनी ने एक साल में कमा ली इतनी दौलत, पीछे रह गईं Kylie Jenner और Selena Gomez

Priyanka Chopra Haircare Company: प्रियंका चोपड़ा हेयर केयर कंपनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. देश- विदेश से जुड़ा मुद्दा हो या इंडस्ट्री की बात हो वो अपनी राय खुलकर जाहिर करती दिखाई दे जाती हैं. प्रियंका एक्ट्रेस होने के साथ- साथ एक बिजनेसवुमन भी हैं. हाल ही में उनकी हेयर केयर कंपनी के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. इस कंपनी ने कमाई के मामले में दुनिया भर के सेलेब्रिटी ब्रैंड्स को पछाड़ दिया है. प्रियंका की कंपनी की कीमत कितनी है, इससे जुड़ी डिटेल्स भी सामने आ चुकी है. दिलचस्प बात ये भी है कि काइली जेनर (Kylie Jenner) और सेलिना गोमेज (Selena Gomez) जैसे स्टार भी प्रियंका से पीछे रह गए हैं.

प्रियंका चोपड़ा की हेयर केयर प्रोडक्ट की कंपनी 2023 में सबसे अमीर सेलेब्रिटी ब्यूटी ब्रांड कंपनी बन गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा की कंपनी दुनिया में सबसे ज्यादा फायदा हासिल करने वाली दूसरी बड़ी कंपनी बन गई है. बताया जा रहा है कि इस कपनी ने £429.9 मिलियन का रिवेन्यू किया है. इसके अलावा लिस्ट में नंबर वन रिहाना की कंपनी फेंटी ब्यूटी है, जिसका रिवेन्यू £477.2 मिलियन तक पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें- 'Priyanka Chopra ने उनके चेहरे पर तमाचा मारा है', एक्ट्रेस की बहन ने बताया Bollywood का कड़वा सच

प्रियंका चोपड़ा की हेयर केयर कंपनी का नाम Anomaly Haircare है. ये कंपनी दुनिया भर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी सेलेब्रिटी ब्यूटी ब्रांड बन चुकी है. प्रियंका ने ये कंपनी पिछले साल लॉन्च की थी, जिसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था कि वो अपने बालों पर भी इसी प्रोडक्ट को इस्तेमाल करके फायदा पा चुकी हैं. नंबर वन पर रिहाना की Fenty Beauty है. इसके बाद तीसरा नंबर है काइली जेनर की कंपनी Kylie Cosmetics का, जिसका रिवेन्यू £301.4 मिलियन है. चौथे नंबर पर £70.3 मिलियन रिवेन्यू के साथ आरियाना ग्रांडे की कंपनी R.E.M. Beauty है. पांचवे नंबर पर सेलिना गोमेज की कंपनी Rare Beauty है, जिसका रिवेन्यू £50.2 मिलियन है.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की इस फिल्म में दिखेंगे Shah Rukh Khan, बॉलीवुड पर शॉकिंग कमेंट के बाद आया बड़ा अपडेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement