Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan की Sholay को नापसंद करते हैं Kamal Haasan, फिल्म देखने के बाद उड़ गई थी नींद

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और कमल हासन(Kamal Hasaan) फिल्म कल्कि 2989 एडी में काम करने वाले हैं. वहीं, कमल हासन ने अमिताभ बच्चन की शोले को लेकर कहा कि उन्हें यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं है.

Amitabh Bachchan की Sholay को नापसंद करते हैं Kamal Haasan, फिल्म देखने के बाद उड़ गई थी नींद

Amitabh Bachchan Kamal Haasan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan), कमल हासन(Kamal Hasaan), दीपिका पादुकोण(deepika Padukone) और प्रभास(Prabhas) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म प्रोजेक्ट के(Projeck K) का नए नाम कल्कि 2898 एडी(Kalki 2898 AD) का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है.  वहीं, बीते दिन प्रोजेक्ट के की मेकर्स ने पहली झलक दिखाई थी. इस दौरान एक इवेंट रखा गया था, जिसमें फिल्म के कलाकार प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और राणा दग्गुबाती मौजूद थे. वहीं, अमिताभ बच्चन जूम कॉल पर सभी के साथ जुड़े हुए थे. इसी बीच कमल हासन ने अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले(Sholay) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जिससे सभी हैरान रह गए. आइये जानते हैं इस बारे में.

इवेंट के दौरान कमल हासन ने भारतीय फिल्मों को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं. उन्होंने बताया कि हमें किसी भी फिल्म को करने के लिए सबसे ज्यादा एनर्जी अपनी ऑडियंस से मिलती है, जो हमें सिनेमाघरों तक लेकर आते हैं. हमारी ऑडियंस हमें स्टार बनाती है और हम सिर्फ फिल्म बनाते हैं. इसके साथ ही कमल ने कल्कि की टीम को लेकर भी बात करते हैं. वे कहते हैं कि पूरी टीम के साथ काम करने में मजा आया. हालांकि इसी बीच एक्टर अमिताभ बच्चन उन्हें टोक देते हैं और कहते हैं इतना विनम्र मत हो, आप हम सभी से बेहतर हैं.

ये भी पढ़ें- Project K नहीं है Prabhas की फिल्म का नाम, धमाकेदार टीजर के साथ रिलीज किया चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म शोले की कमल हासन ने कर दी बुराई

इस बातचीत के बाद कमल हासन फिल्म शोले को लेकर बात करते हैं. बता दें कि इस फिल्म में कमल ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. फिल्म को लेकर एक्टर ने कहा कि मैंने इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया था और जब मैंने यह फिल्म देखी तो मैं उस रात को सो नहीं पाया था, क्योंकि मुझे फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. एक्टर ने आगे कहा कि फिल्म मेकर से तो मुझे नफरत हो गई थी. शोले के जरिए मुझे एक बड़े फिल्म मेकर के साथ काम करने का मौका मिला था और मेरा फिल्म को लेकर मेरे जो भी विचार थे मैंने उनके साथ शेयर किए थे. कमल ने कहा कि एक टेक्निशियन होते के नाते मैं उस रात सोया नहीं था और अमित जी ने इस तरह की कई फिल्मों में काम किया है. तो मेरी फिल्मों को लेकर अच्छा कहना ऐसा है जो मैं कभी सोच भी नहीं सकता हूं. 

ये भी पढ़ें- Prabhas और Deepika Padukone की फिल्म Project K के मेकर्स ने रिलीज किया खास वीडियो, देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

नेगेटिव किरदार में दिखेंगे कमल

फिल्म कल्कि में अपने किरदार को लेकर बात करते हुए कमल ने कहा कि मैं एक एनालॉग सिनेमा से संबंध रखता हूं. बिना नेगेटिव के कुछ भी पॉजिटिव नहीं हो सकता है, फिल्म में नेगेटिव रोल होना जरूरी था. 

कल्कि का दमदार टीजर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि देर रात को प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म का टीजर काफी दमदार है. यह एक साइंस फिक्शनल फिल्म है. जिसमें साइंस और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके इसे तैयार किया गया है. फिल्म में प्रभास दुश्मनों से भिड़ते हुए नजर आएंगे. वहीं, कमल हासन एक निगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फिलहाल को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement