Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava की बेटी ने Amitabh Bachchan को कहा शुक्रिया, बताया पिता के लिए क्या थे महानायक?

Raju Srivastava की बेटी Ankita ने बताया कि Amitabh Bachchan, उनके परिवार के मुश्किल वक्त में साथ खड़े रहे. उन्होंने महानायक को शुक्रिया कहा है.

Latest News
Raju Srivastava की बेटी ने Amitabh Bachchan को कहा शुक्रिया, बताया पिता के लिए क्या थे महानायक?

Raju Srivastava Daughter Post For Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के लिए राजू श्रीवास्तव की बेटा का पोस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन के सदमे से लोग अभी तक नहीं उबर पाए हैं. सभी उन्हें पुरानी तस्वीरें और वीडियोज के जरिए याद करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में राजू की बेटी अंकिता श्रीवास्तव (Ankita Srivastava) ने भी अपने पिता और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ी यादें ताजा की हैं. अंकिता ने पिता के सोशल मीडिया अकाउंट से एक भावुक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि राजू के लिए अमिताभ बच्चन किस कदर मायने रखते थे. अंकिता ने पूरे परिवार की ओर से महानायक को शुक्रिया भी कहा है.

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ पिता राजू श्रीवास्तव की एक तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में अपने जज्बात बयां किए हैं. उन्होंने लिखा- 'मैं अमिताभ बच्चन अंकल की बहुत शुक्रगुजार हूं कि इस मुश्किल वक्त में वो हर पल हमारे परिवार के साथ खड़े रहे. आपकी प्रार्थनाओं ने हमें इतनी ताकत और सपोर्ट दिया है कि जिसे हम कभी नहीं भुला पाएंगे. आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्यार और गुरु थे. मेरे पिता ने जैसे ही आपको पहली बार बड़े पर्दे पर देखा था वैसे ही आप उनके दिल में हमेशा के लिए रह गए'.

ये भी पढ़ें- Raju Srivastava की मौत पर इस कॉमेडियन ने लगाया बड़ा आरोप, कही ये भद्दी बात

अंकिता ने आगे लिखा- 'उन्होंने आपको सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी फॉलो किया है. उन्होंने अपने फोन में आपका नंबर गुरु जी के नाम से सेव किया था, आप पापा के अंदर पूरी तरह बसे हुए थे. आपके ऑडियो क्लिप सुनकर वो जिस तरह रिएक्शन देते थे उससे ही जाहिर होता था कि आप उनके लिए कितने मायने रखते थे'.

ये भी पढ़ें- हंसते-हंसते करना मेरा अंतिम संस्कार...आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव

पूरे परिवार की ओर से शुक्रिया अदा करते हुए अंकिता ने कहा- मेरी मां शिखा, मेरा भाई आयुष्मान श्रीवास्तव, मेरा पूरा परिवार और मैं अंकिता श्रीवास्तव आपके शुक्रगुजार हैं. उन्हें दुनिया भर में जो प्यार और सम्मान मिला वो आपकी वजह से ही था. आपको मेरा विनम्र अभिवादन'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement