Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscar 2025: Laapataa Ladies के बाद ऑस्कर की रेस में शामिल हुई एक और हिंदी फिल्म, Randeep Hooda की मूवी को मिली एंट्री

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) स्टारर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) को ऑफिशियल तौर पर ऑस्कर 2025 (Oscar 2025) के लिए भेजा गया है. 

Latest News
Oscar 2025: Laapataa Ladies के बाद ऑस्कर की रेस में शामिल हुई एक और हिंदी फिल्म, Randeep Hooda की मूवी को मिली एंट्री

Swatantrya Veer Savarkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) स्टारर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म वीर सावरकर की पॉलिटिकल लाइफ और देश की आजादी के लिए जंग पर आधारित है. इस फिल्म में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी रणदीप हुड्डा के साथ नजर आईं हैं. वहीं, अब इस फिल्म को ऑफिशियल तौर पर ऑस्कर 2025 (Oscar 2025) के लिए भेजा गया है. 

फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर की है और इसको लेकर उन्होंने आभार व्यस्क किया है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा- सम्मानित और विनम्र, हमारी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को ऑफिशियल तौर पर ऑस्कर के लिए भेजा गया है. इसके लिए फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया का धन्यवाद. यह सफर अमेजिंग रहा है और हम उन सभी के बहुत आभारी हैं, जिन्होंने इस दौरान हमारा साथ दिया है.

यह भी पढ़ें- Madgaon Express Vs Swatantrya Veer Savarkar: मडगांव एक्सप्रेस ने वीर सावरकर को दी कड़ी टक्कर, जानें दोनों फिल्मों की अब तक की कमाई

रणवीद हुड्डा ने स्वातंत्र्यवीर सावरकर को लेकर कही थी ये बात

इससे पहले रणदीप हुड्डा ने फिल्म  स्वातंत्र्यवीर सावरकर से जुड़े अपने लगाव को लेकर शेयर किया है. उन्होंने एएनआई से बात करते हुए कहा था कि, '' सावरकर जी की पूरी कहानी का जाना और उनकी लाइफ को जीने और उसे स्क्रीन पर दिखाने की कोशिश करने के बाद, मैं इसमें पूरी तरह से मिल गया हूं. जब वीर सावरकर को जानने वाले लोग, जैसे कि उनके परिवार और उनके करीबी लोग, जैसे कि मंगेशकर परिवार ने मेरी पीठ थपथपाई और कहा कि मैंने उन्हें बहुत अच्छी तरह से, सच्चाई से और शक्तिशाली तरीके से पेश किया है. तो मुझे बहुत अच्छा लगा क्योंकि इस तरह की मान्यता अक्सर बहुत कम मिलती है.

यह भी पढ़ें- Randeep Hooda का ट्रांसफॉर्मेशन देख हो जाएंगे हैरान, 'वीर सावरकर' के लिए घटाया इतने किलो वजन

उन्होंने कहा, ''अक्सर जब आप बायोपिक बनाते हैं तो उस शख्स के करीबी लोग कहते हैं कि आपने ये चीज शामिल नहीं की है या वो नहीं दिखाया है. लेकिन मैंने उनके पूरे 53 साल की लाइफ को 3 घंटों में समेटने की कोशिश की है. इसलिए जब मुझे उनकी तरह से अवॉर्ड मिलता है, तो यह एक वेलीडेशन की तरह लगता है. 

इस दिन रिलीज हुई थी फिल्म

इस फिल्म में हुड्डा ने बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की. यह उनके डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म है. अंकिता ने फिल्म में सावरकर की पत्नी यमुना बाई का रोल अदा किया था. फिल्म 22 मार्च को दो भाषाओं, हिंदी और मराठी में रिलीज हुई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement