Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Don 3 के नए वीडियो ने मचाई हलचल, Ranveer Singh ने कर दिया बड़ा ऐलान

Ranveer Singh की अपकमिंग फिल्म Don 3 से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

Latest News
Don 3 के नए वीडियो ने मचाई हलचल, Ranveer Singh ने कर दिया बड़ा ऐलान

Kiara Advani Entry In Ranveer Singh Don 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई मूवीज की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'डॉन 3' (Don 3) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर लिया है और अब इस मूवी से जुड़ा एक और बड़ा ऐलान हुआ है. फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ इसकी स्टारकास्ट से जुड़ा बड़ा अनाउंसमेंट कर दिया गया है. इसके साथ ही 'डॉन 3' (Don 3 Starcast) के साथ एक नया नाम जोड़ दिया गया है.

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक 'डॉन 3' से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो एक मोशन पोस्टर है, जिसमें रणवीर सिंह तो नजर नहीं आ रहे लेकिन फिल्म का धमाकेदार पोस्टर दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही मोशन पोस्टर पर फिल्म से जुड़ा एक बड़ा ऐलान किया गया है. ये ऐलान कियारा आडवाणी को लेकर है. 'डॉन 3' की स्टारकास्ट में अब कियारा का नाम जुड़ गया है, वो इस मूवी में फीमेल लीड के तौर पर नजर आने वाली हैं. यानी शाहरुख को रणवीर और प्रियंका को कियारा ने रिप्लेस कर दिया है. यहां देखें वायरल हो रहा 'डॉन 3' का मोशन पोस्टर-

ये भी पढ़ें- Don 3 के लिए Ranveer Singh नहीं थे फर्स्ट चॉइस, फरहान अख्तर इस सुपरस्टार को करना चाहते थे कास्ट

इस पोस्टर को शेयर करते हुए रणवीर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'डॉन यूनिवर्स में आपका स्वागत है कियारा'. इसके साथ ही उन्होंने #Don3 भी लिखा है. इस पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो लोगों को मेकर्स का ये मूव पसंद नहीं आया है. लोग पहले ही शाहरुख खान के रिप्लेस होने से खुश नहीं थे, अब प्रियंका चोपड़ा की जगह कियारा को लिए जाने पर लोगों ने नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement