Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh ने भीड़ से बचाई बच्चे की 'जान', Video देख लोग बोले-ऐसे होते हैं सुपरस्टार

Ranveer Singh का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक्टर एक बच्चे को भीड़ से बचाते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Ranveer Singh ने भीड़ से बचाई बच्चे की 'जान', Video देख लोग बोले-ऐसे होते हैं सुपरस्टार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शानदार एक्टिंग के चलते लाखों दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. रोल चाहे हीरो का हो या विलेन का रणवीर हर किरदार में खुद को ढाल लेना अच्छे से जानते हैं. यहीं वजह कि फैंस उनकी बेहतरीन अदाकारी की तारीफ करते नहीं थकते हैं. अब एक्टर की तारीफों की लिस्ट में एक और नया कारण जुड़ गया. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस ने उन्हें सुपर हीरो का टैग दे दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते रविवार को रणवीर सिंह मुंबई में किसी इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचे थे. अब ऐसे में अपने चहेते स्टार को देखने वालों की भीड़ लगना तो लाजमी था ही. जैसे ही रणवीर सिंह वहां पहुंचे, मौके पर फैंस का सैलाब टूट पड़ा. इस दौरान एक्टर ने अपने जाने-पहचाने अंदाज में सबका खूब मनोरंज किया. इसी इवेंट का एक वीडियो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: साउथ इंडियन शादी करेंगे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, लीक हुई वेडिंग डेट  

हुआ यूं कि इवेंट खत्म होने के बाद एक्टर लोगों की बीच से होते हुए वापसी कर रहे थे. इस दौरान उनकी नजर एक बच्चे पर पड़ी. ये बच्चा वहां मौजूद भीड़ की धक्का-मुक्की से जूझता हुआ बिलख रहा था. इधर, जैसे ही एक्टर की नजर मासूम पर पड़ी, उन्होंने बिना देरी किए हुए उसे गोद में उठा लिया. इतना ही नहीं, रणवीर ने बच्चे को पहले भीड़-भाड़ वाली जगह से दूर किया और फिर उसपर जमकर प्यार भी लुटाया.  इसी दौरान का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें रणवीर सिंह का वीडियो-

 

 

एक्टर के इस अंदाज ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो देखने के बाद हर कोई रणवीर सिंह की तारीफ करते नहीं थक रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'Awww...ये बहुत स्वीट है. ऐसे होते हैं सुपरस्टार. लव यू हीरो.'

यह भी पढ़ें- Rajpal Yadav ने मारी छात्र को टक्कर, एक्टर के खिलाफ गालीगलौज-मारपीट की शिकायत दर्ज

बता दें कि एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सर्कस (Cirkus) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म 23 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. सर्कस में रणवीर के अलावा वरुण शर्मा, जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, संजय मिश्रा और मुकेश तिवारी जैसे तमाम कलाकार नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement