Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone नहीं होती इस फिल्म हीरोइन, तो बदल जाती Ranveer Singh की 'लीला' संग लव स्टोरी

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की सुपरहिट फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला(Goliyon Ki raasLeela ram Leela) के एक्ट्रेस पहली पसंद नहीं थी. उनसे पहले बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस को कास्ट किया गया था.

Latest News
Deepika Padukone नहीं होती इस फिल्म हीरोइन, तो बदल जाती Ranveer Singh की 'लीला' संग लव स्टोरी

Ranveer Singh Deepika Padukone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दोनों करण जौहर(Karan Johar) के शो कॉफी विद करण 8(Koffee With Karan 8) में नजर आने वाले हैं. वहीं, सभी जानते हैं कि रणवीर दीपिका सबसे पहली बार संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला(Goliyon Ki raasLeela ram Leela) में नजर आए थे और वहीं, से दोनों की लव स्टोरी की भी शुरुआत हुई थी. हालांकि क्या आप जानते हैं कि फिल्म में लीला के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण भंसाली की पहली पसंद नहीं थी. दरअसल, इस फिल्म के लिए किसी और एक्ट्रेस को कास्ट किया जाना था. तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए वो कौन सी एक्ट्रेस थी, जो लीला बनने वाली थी.


दरअसल, संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म के लिए रणवीर सिंह के साथ किसी और एक्ट्रेस को साइन किया था और वह कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान थीं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में इस बात का खुलासा किया है. रणवीर ने शो के दौरान एक एक इंटरेस्टिंग किस्सा बताया और करीना के फिल्म छोड़ने के कारण रणवीर दीपिका हमेशा के लिए एक हो गए. करण के साथ बातचीत करते हुए रणवीर ने खुलासा किया कि राम लीला मेरी और करीना कपूर की मुख्य लीड वाली फिल्म होने वाली थी, सेट तैयार था, रोल से एक हफ्ते पहले किसी कारण करीना को फिल्म से बाहर होना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें- अपनी शादी पर रो पड़ीं दीपिका, आंसू पी गए रणवीर, देखें अब तक का सबसे रोमांटिक वीडियो

रणवीर ने बताया कैसे हुई दीपिका की कास्टिंग

रणवीर ने आगे बताया कि कॉकटेल में दीपिका की परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर उन्होंने संजय और उनकी टीम को दीपिका का नाम सजेस्ट किया था. तब हम बैठे थे और सोच रहे थे कि किसे कास्ट किया जाए और कॉकटेल अभी अभी रिलीज हुई थी. इसलिए भंसाली, सभी एड्स और मेरे साथ चर्चा हुई कि हमें किसे कास्ट करना चाहिए और मैं टीम दीपिका के लिए बल्लेबाजी कर रहा था, क्योंकि मैंने अभी अभी कॉकटेल देखी और उसे कास्ट कर लिया गया था. 

ये भी पढ़ें- RARKPK देखने पहुंची Deepika Padukone, पहनी पति Ranveer Singh की कस्टमाइज्ड जैकेट, फैंस बोले-बेस्ट जोड़ी

साल 2013 में रिलीज हुई थी गोलियों की रासलीला राम-लीला

आपको बता दें कि कॉफी विद करण 8 पर यह एक बड़ा खुलासा था. रणवीर और दीपिका ने चैट शो को एक परफेक्ट स्टार्ट किया है और दीपवीर के फैंस भी इस एपिसोड से काफी इंप्रेस हैं. बता दें कि दीपिका रणवीर की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में पहली बार दोनों एक साथ आए थे और यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसी फिल्म के जरिए दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और आज दोनों की शादी को पांच से ऊपर का वक्त हो गया है. वहीं, अगर फिल्म के लिए करीना को कास्ट किया जाता तो शायद दोनों की कहानी अगल होती. आपको बता दें कि कॉफी विद करण 8 में दीपिका रणवीर की शादी का भी वीडियो दिखाया गया है, जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है. करण जौहर का यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement