Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rasha के डेब्यू से पहले Raveena Tandon हैं बेहद एक्साइटेड, बेटी को दी ये खास सलाह

Raveena Tandon की बेटी Rasha अब जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इससे पहले सुपरस्टार ने बेटी को खास सलाह दी है.

Latest News
Rasha के डेब्यू से पहले Raveena Tandon हैं बेहद एक्साइटेड, बेटी को दी ये खास सलाह

Raveena Tandon daughter Rasha Thadani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. वो अपनी एक्टिंग और अदाओं से आज भी लोगों को दीवाना बना रही हैं. अब एक्ट्रेस की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भी काफी चर्चा में रहती है. दोनों मां बेटी आए दिन एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. वहीं अब राशा की गिनती फेमस स्टार किड्स में भी होने लगी है और वो जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू (Rasha Thadani bollywood debut) करने के लिए भी तैयार हैं. ऐसे में रवीना ने बेटी को खास सलाह दी है. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है.

हाल ही में न्यूज 18 के साथ बातचीत में रवीना ने अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा 'अपने बच्चों की परवरिश करते समय हर दिन एक नया अनुभव होता है. कभी-कभी आपको अपने बच्चों को गिरने, उठने और फिर से चलने देना होता है क्योंकि इसी तरह वे मजबूत होना सीखते हैं और अपनी अंदर की शक्ति और क्षमताओं को पहचानते हैं.'

रवीना ने आगे कहा 'दर्शक राजा हैं, कंटेंट राजा है, और आज ये दर्शक ही हैं जो तय करते हैं कि आप यहां रहने के लिए हैं या यह पैक अप करने का समय है. आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, आपको प्रतिभाशाली होना होगा, आप जो कर रहे हैं उसके प्रति ईमानदार होना होगा और फिर थोड़ा भाग्य का भी साथ देना होगा.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

ये भी पढ़ें: Raveena Tandon की लाडली बेटी Rasha ने एयरपोर्ट पर पैपाराजी को देख यूं किया रिएक्ट, सादगी पर फिदा हुए लोग

बता दें कि रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा एक्टर अजय देवगन के भांजे अमन देवगन के साथ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. निर्देशक अभिषेक कपूर इस नई जोड़ी को लॉन्च करने वाले हैं, जिन्होंने इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान को लॉन्च किया था. वहीं बात करें रवीना की तो वो इस समय अपनी सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चा में हैं. ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्ट्रीम हो रही है.

ये भी पढ़ें: राशा के साथ सोमनाथ मंदिर पहुंची रवीना, महादेव की भक्ति में लीन हुईं मां बेटी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement