Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raveena Tandon से ज्यादा ज्यादा ग्लैमरस हैं बेटी Rasha, लुक देख फैंस बोले 'मां की परछाई'

Raveena Tandon से ज्यादा उनकी बेटी Rasha लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया. उनका लुक देख फैंस ने जमकर तारीफ की है.

Raveena Tandon से ज्यादा ज्यादा ग्लैमरस हैं बेटी Rasha, लुक देख फैंस बोले 'मां की परछाई'

Raveena Tandon daughter Rasha Thadani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) की बेटी राशा (Rasha Thadani) खूबसूरती के मामले में उनसे कम नहीं हैं. राशा बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू (Rasha Bollywood Debut) की तैयारी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन के भतीजे साथ उनका एक्टिंग डेब्यू पक्का हो गया है. वहीं, इसी बीच राशा की कई ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होती रहती हैं. हाल ही में दोनों मां बेटी को फिर एक बार साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं. 

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी उनकी कॉपी हैं. हाल ही में दोनों को एक पार्टी में स्पॉट किया गया. फिल्म प्रोड्यूसर-राइटर हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लन की हाउट वॉर्मिंग में दोनों पहुंची थीं. ऑल ब्लैक लुक में पहुंची ये मां-बेटी की जोड़ी खूब लाइमलाइट बटोर रही थी. वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि राशा बॉलीवुड की कई स्टारकिड्स को टक्कर देती हैं.

ये भी पढ़ें: Raveena Tondon की कॉपी हैं खूबसूरत बेटी Rasa, Ajay Devgn के भतीजे संग पक्का हुआ डेब्यू

फैंस जमकर राशा और रवीना की तारीफ कर रहे हैं. लोग राशा को मां की परछाई बता रहे हैं तो कई लोग रवीना की भी तारीफ करते दिखे. लोगों का कहना है कि रवीना ने 48 की उम्र में भी खुद को काफी अच्छे से मेंटेन किया है.

ये भी पढ़ें: Raveena Tandon की लाडली बेटी Rasha ने एयरपोर्ट पर पैपाराजी को देख यूं किया रिएक्ट, सादगी पर फिदा हुए लोग

बता दें कि रवीना टंडन की बेटी राशा अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म को लेकर डिटेल्स भी सामने आ चुकी है. राशा की पहली फिल्म अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ होने वाली है. अभिषेक कपूर फिल्म के डायरेक्शन की बागडोर संभालेंगे. 

वहीं सोशल मीडिया पर भी राशा खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अभी तक भले ही फिल्मों में एंट्री नहीं की है लेकिन इंस्टा पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. लोग उन्हें बाकी स्टारकिड्स से ज्यादा पसंद करने लगे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement