Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani देख करण जौहर पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, रणवीर सिंह को भी दे डाली ये सलाह

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) को लेकर कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने रिएक्ट किया है और फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar)को रिटायर होने की सलाह दे डाली है.

Latest News
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani देख करण जौहर पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, रणवीर सिंह को भी दे ड��ाली ये सलाह

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वहीं, फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर(Karan Johar) ने किया है. ऐ दिल है मुश्किल(Ae Dil Hai Mushkil) के 7 साल बाद वापस से डायरेक्शन शुरू किया है. करण जौहर की इस फिल्म को लेकर मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आई है तो कुछ लोगों को यह फिल्म जरा भी रास नहीं आई है. फिल्म पसंद न आने वालों की लिस्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) भी शामिल हैं. उन्होंने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर अपनी राय दी है और इस पर नाराजगी जाहिर की है.

दरअसल, बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर लिखा कि- भारतीय ऑडियंस तीन घंटे की न्यूक्लियर बॉम्ब पर बनी फिल्म देख रही है और वहां नेपो गैंग का वही सास बहू का रोना, लेकिन हमें डेली सोप बनाने के लिए 250 करोड़ की क्या जरूरत थी.

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में होगी Shah Rukh Khan की एंट्री? खुद Karan Johar ने दिया बड़ा हिंट

करण जौहर को दी रिटायर होने की सलाह

शर्म आनी चाहिए तुम्हे करण जौहर एक जैसी फिल्में कई बार बनाने के लिए खुद को इंडियन सिनेमा का फ्लैग बियरर कहते हो और इसे लगातार पीछे ले जाते हो. एक्ट्रेस ने आगे लिखा- फंड बर्बाद करना बंद करो क्योंकि यह इंडस्ट्री के लिए सही समय नहीं है. रिटायर हो जाओ और यंग फिल्म मेकर्स को अच्छी फिल्में बनाने दो. 

ये भी पढ़ें- Ve Kamleya Song Out: Alia-Ranveer की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ये गाना आपको रुला देगा, देखें वीडियो

रणवीर सिंह के ड्रेसिंग पर कंगना ने कह दी यह बात 
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह को लेकर एक सलाह दी है. उन्होंने लिखा- कि मेरी एक सलाह है रणवीर सिंह को कि वह करण जौहर के बहकावे में न आए और उसके ड्रेसिंग सेंस. उन्हें एक नॉर्मल व्यक्ति जैसे धरम जी और विनोद जी अपने दिनों में कपड़े पहनते थे, वैसे कपड़े पहनने चाहिए.  

फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

आपको बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके साथ ही फिल्म ने अपने पहले दिन 11.10 करोड़ की कमाई की है. वहीं, वीकेंड पर इसकी कमाई में बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement