Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt नहीं अब साउथ की ये एक्ट्रेस बनेगी 'सीता', ठुकरा चुकीं हैं करोड़ों की फेयरनेस क्रीम का ऐड

खबरे हैं कि Nitesh Tiwari की Ramayan से Alia Bhatt बाहर हो गई हैं. कहा जा रहा है कि उनकी जगह अब साउथ की ये सुपरस्टार सीता के रोल में नजर आ सकती हैं.

Alia Bhatt नहीं अब साउथ की ये एक्ट्रेस बनेगी 'सीता', ठुकरा चुकीं हैं करोड़ों की फेयरनेस क्रीम का ऐड

Sai Pallavi Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. वो हाल ही में फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी (Rocky Rani Ki Prem Kahaani) में नजर आई थीं. वहीं कुछ दिन पहले कथित तौर पर कहा जा रहा था कि नितीश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayan) में आलिया माता सीता (Sita role) के रोल में नजर आ सकती हैं. उन्होंने इस रोल के लिए हां कहा था पर अब खबरें हैं कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, देरी होने के कारण आलिया ने फिल्म से किनारा कर लिया है. इसके बाद ये रोल साउथ की एक्ट्रेस की झोली में गिर गया है.

खबरों की मानें तो नितीश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में नजर आ सकते हैं तो वहीं सुपरस्टार यश से रावण की भूमिका निभाने के लिए बातचीत चल रही है. वहीं एक करीबी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया कि आलिया जिन्हें सीता का रोल ऑफर किया गया था उनकी तारीखें उपलब्ध नहीं थीं इसलिए वो फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. इसके बाद सीता के रोल को लेकर चर्चा तेज हो गई.

कहा जा रहा है कि साउथ की सुपरस्टार साईं पल्लवी सीता की भूमिका में निभा सकती हैं. हालांकि, पहले खबर ये भी थी कि यश इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें: Sai Pallavi: फिल्मों में नहीं करती हैं मेकअप, एक्टर से पहले थीं डॉक्टर!

आलिया ने 'रामायण' से किया किनारा

पिंकविला को एक सूत्र ने बताया 'यह समझ में आता है कि रामायण जैसी महान रचना के लिए समय और गहरे प्री-प्रोडक्शन काम की जरूरत होती है. यही कारण है कि चीजें धीमी स्पीड से आगे बढ़ रही हैं. जहां तक कास्टिंग का सवाल है, रणबीर कपूर अभी भी भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जबकि आलिया भट्ट- जिनसे इस संपर्क किया गया था वो अब इसका हिस्सा नहीं हैं. तारीखों के मुद्दों के कारण वो फिल्म नहीं कर पाएंगी. 

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Alia Bhatt की फिल्म में KGF के Yash को मिला 'रावण' का रोल, फैंस के लिए एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

Sai Pallavi सीता बनकर सादगी से जीतेंगी लोगों का दिल

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी फिल्म में सीता का रोल निभा सकती हैं. हालांकि इसे लेकर अभी मेकर्स या एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा है. हालांकि साई पल्लवी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वो अपनी सादगी और नैचुरल ब्यूटी के चलते करोड़ों दिलों में जगह बना चुकी हैं. वो ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर बिना मेकअप के नजर आती हैं. 

साई एक समय दो करोड़ की फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन भी ठुकरा चुकी हैं. तब उन्होंने कहा था कि वो सुंदर दिखने के लिए कभी भी मेकअप का इस्तेमाल नहीं करती और ऐसी किसी चीज के प्रमोशन का हिस्सा भी नहीं बनना चाहती जो लोगों को भ्रमित करे. साई के अनुसार जो नेचुरल है वही बेहतर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement