Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan Death Threat Case में बड़ा खुलासा, मिल गया आरोपी, गैंगस्टर नहीं स्टूडेंट ने की बेहूदा हरकत

Salman Khan Death Threat Case में बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस ने एक स्टूडेंट के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है.

Latest News
Salman Khan Death Threat Case में बड़ा खुलासा, मिल गया आरोपी, गैंगस्टर नहीं स्टूडेंट ने की बेहूदा हरकत

Salman Khan सलमान खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के अलावा जान के खतरे को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्हें एक धमकी भरा मेल आया था, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और गैंस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पूछताछ की जा रही थी. वहीं, लंबे समय से केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस के हाथ एक बड़ी जानकारी लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस केस में यूके में पढ़ रहे एक स्टूडेंट का नाम सामने आया है. ये हरियाणा का रहने वाला है. पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है.

सलमान खान को मार्च महीने में एक जान से मारने की धमकी से भरा ई- मेल मिला था, जिसमें गोल्डी बरार का नाम था. ये ई-मेल एक्टर के कई रिश्तेदारों को भी भेजा गया था. गोल्डी बरार ने कथित तौर पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सलमान खान को गोल्डी बरार के नाम से मेल भेजने वाला कोई गैंगस्टर नहीं बल्कि एक यूके का मेडिकल स्टूडेंट था. बताया जा रहा है कि मूल रूप से हरियाणा के इस स्टूडेंट ने एक्टर को मेल तब भेजा था, जब वो दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था.

ये भी पढ़ें- पलक तिवारी ने ड्रेस कोड वाले बयान पर दी सफाई, सलमान खान को लेकर कही बड़ी बात

इस केस में बड़ी अपडेट हाथ लगते ही पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है. मुंबई पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. बता दें कि इस धमकी भरे मेल के बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. सलमान खान को सरकार की ओर से Y कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई थी. इसके अलावा एक्टर ने खुद भी विदेश से अपने लिए बुलेट प्रूफ गाड़ी मंगवाई थी. सलमान जान के खतरे के बीच लगातार फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और फैंस को उनकी चिंता बनी हुई थी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने अपने भाइयों के तलाक पर मारा ताना? बोले 'उन्होंने कभी मेरी नहीं सुनी'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement