Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वालों को है दाऊद इब्राहिम से खौफ, जेल में मांगी सुरक्षा

Salman Khan के घर फायरिंग करने वालों को दाऊद इब्राहिम गैंग का डर है. आरोपी विक्की और सागर ने ये दावा किया है और सुरक्षा की मांग की है.

Latest News
Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वालों को है दाऊद इब्राहिम से खौफ, जेल में मांगी सुरक्षा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर अप्रैल में हुई गोलीबारी को लेकर लगातार जांच जारी है. मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. अब पकड़े गए आरोपियों में से दो आरोपियों के परिवार (Salman Khan house firing) वालों ने महाराष्ट्र और बिहार सरकारों को पत्र लिखकर उनकी सुरक्षा का अनुरोध किया है. परिवार ने दावा किया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों द्वारा उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. इस मामले में सनसनी फैला दी है.

सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को कुछ लोगों ने फायरिंग की थी. मामले में कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं इस आरोप में जेल में बंद विक्की गुप्ता और सागर पाल को अपनी हत्या का डर सता रहा है. दोनों आरोपियों के परिवार वालों ने महाराष्ट्र और बिहार सरकार से सुरक्षा की मांग की है. उनका दावा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों द्वारा विक्की और सागर की हत्या की साजिश रची जा रही है.

ये पत्र बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के मझरिया निवासी आरोपी विक्की गुप्ता के भाई सोनू गुप्ता ने लिखा है. वहीं दूसरा पत्र उसी इलाके में रहने वाले आरोपी सागर पाल के भाई राहुल पाल ने भेजा.


ये भी पढ़ें: Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग मामले में दर्ज हुआ एक्टर का बयान, अब तक मामले में क्या कुछ हुआ, यहांं जानें


दोनों आरोपी फिलहाल तलोजा जेल में बंद है. खबरों की मानें तो दोनों भाइयों ने आरोपियों से मुलाकात की थी जहां उन्हें कथित तौर पर बताया गया था कि दाऊद इब्राहिम के गुर्गों उन्हें मारने की साजिश रच रहे हैं. लेटर में आरोप लगाया गया है कि उनका हश्र भी उनके सह-आरोपी अनुज थापन जैसा ही होगा, जिसकी मई में पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी.


ये भी पढ़ें: Salman Khan के पनवेल वाले फार्म हाउस पहुंची फीमेल फैन को पुलिस ने पकड़ा, क्यों मचा बवाल, यहां है वजह


बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग ने लोगों को हिलाकर रख दिया था. हमले के बाद से एक्टर और उनके परिवार की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है. सलमान अब  Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement