Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने Indian Navy के अफसरों के साथ की खास मुलाकात, रोटियां सेकते और तिरंगा लहराते आए नजर 

Salman Khan ने 15 अगस्त से कुछ दिन पहले आईएनएस विशाखापत्तनम में भारतीय नौसेना के अधिकारियों और नाविकों से खास मुलाकात की. इसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. इनमें देखा जा सकता है कि सलमान रियल लाइफ हीरोज से मिलकर वो कितने खुश हैं.

Latest News
Salman Khan ने Indian Navy के अफसरों के साथ की खास मुलाका��त, रोटियां सेकते और तिरंगा लहराते आए नजर 

Salman Khan met Indian Navy officers सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश इस साल अपनी आजादी के 75वें (75th Independence Day) साल को सेलिब्रेट कर रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) खास अंदाज में नजर आए. हाल ही में सलमान खान अपनी एक फिल्म कि शूटिंग के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे इस दौरान वो भारतीय नौसेना (Indian Navy) के जवानों के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. यही नहीं सलमान जवानों के साथ रोटी बनाते हुए भी दिखे. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस को दबंग खान का ये अंदाज काफी भा रहा है.

सलमान खान ने विशाखापट्टनम में नौसेना जवानों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया. इस दौरान सभी जवान और सलमान खान बेहद एक्साइटेड दिखे. व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने सलमान ने सिर पर नौसेना की टोपी पहनकर लुक को पूरा किया. सोशल मीडिया पर इस खास मौके की फोटो वायरल हो रही हैं. इन फोटो में सलमान खान नेवी ऑफिसर्स के साथ पुशअप्स करते दिखे.  उन्होंने ऑटोग्राफ्स साइन किए. यही नहीं सलमना ने रोटियां भी बनाई हैं. सबसे खास बात ये थी कि एक्टर ने ऑफिसर्स के साथ तिरंगा भी लहराया. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रियल लाइफ हीरोज से मिलकर वो कितने खुश हैं.

बताया जा रहा है कि सलमान खान ने अपना पूरा दिन इन सेना जवानों के साथ बिताया. कुछ इस तरह से एक्टर ने आजादी का अमृत महोत्सव सेलिब्रेट किया. वहीं फिल्मों की बात करें तो सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 और भाईजान की शूटिंग में बिजी हैं. टाइगर 3 में कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. 

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill को Salman Khan ने 'भाईजान' से निकाला! एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement