Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan-Shubman Gill की प्राइवेट तस्वीरें लीक, सचिन तेंदुलकर की बेटी से हो चुका ब्रेकअप?

Sara Ali Khan (सारा अली खान) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के रिश्ते को लेकर तब अफवाहें उड़ने लगीं जब किसी ने चुपके से इन दोनों के प्राइवेट लम्हों की तस्वीरें खींच लीं और सोशल मीडिया पर लीक कर दीं.

Latest News
Sara Ali Khan-Shubman Gill की प्राइवेट तस्वीरें लीक, सचिन तेंदुलकर की बेटी से हो चुका ब्रेकअप?

Sara Ali Khan Dating Shubman Gill: सारा अली खान और शुभमन गिल की फोटोज वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sara Ali Khan Dating Shubman Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. एक वक्त पर कार्तिक आर्यन के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चाएं रही थीं. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो एक मशहूर यंग क्रिकेटर को डेट कर रही हैं. ये यंग खिलाड़ी हैं शुभमन गिल (Shubman Gill). सारा अली खान और शुभमन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें ये दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा अली खान को को 'डिनर डेट' पर साथ देखा गया. दोनों इस दौरान प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रहे थे. वहीं, इस दौरान किसी ने चुपके से सारा और शुभमन की तस्वीरें खींच लीं और ये फोटोज सामने आते ही वायरल हो गईं. इन फोटोज में दोनों एक-दूसरे के पास बैठे दिखाई दे रहे हैं. दोनों बातें करने में मगन हैं और सर्व करने वाले शख्स ने उनकी टेबल पर खाना लगा दिया है. यहां देखें वायरल हो रहीं सारा और शुभमन की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Video: सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान को खास तरीके से दी जन्मदिन की बधाई

Sara Ali Khan Dating Shubman Gill

बता दें कि सारा और शुभमन की डेटिंग की खबरें तो काफी समय पहले से फैल रही हैं लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है. ऐसे में डेटिंग की अफवाहों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने जाह्नवी कपूर के साथ शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, देख कर चौंक गए सभी

सारा से पहले शुभमन, क्रिकेट लेजेंड सचिन तेंदुलकर की बेटी, सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Shubman Gill) को डेट कर रहे थे. दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी किए गए थे. वहीं, कुछ समय पहले ही ऐसी खबरें आई थीं कि शुभमन और सारा तेंदुलकर का ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद शुभमन एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement