Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan Birthday: वाकई बॉलीवुड के 'आखिरी सुपरस्टार' हैं किंग खान, ये बातें हैं सबूत

Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के किंग खान ने खुद ये बात कही थी कि वो बॉलीवुड के आखिरी सुपरस्टार हैं. उनकी कई बातें इस स्टटमेंट को सही साबित करती हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan Birthday: वाकई बॉलीवुड के 'आखिरी सुपरस्टार' हैं किंग खान, ये बातें हैं सबूत

Shah Rukh Khan Birthday Party

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Birthday) आज अपना 58वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर चारों तरफ बस उन्हीं के चर्चे हैं. मन्नत के बाहर फैंस भीड़ लगाकर उन्हें विश करते दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी लोग बस उन्हीं का नाम जप रहे हैं. ये शाहरुख का जबरदस्त स्टारडम ही है कि आज भी वो हजार करोड़ कमाने वाली फिल्मों की लाइन लगा देते हैं. शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान जो कहा था वो सच ही है- वो 'आखिरी सुपरस्टार' हैं. उनका ये 'आखिरी सुपरस्टार' का टाइटल कई वजह से एकदम सही है.

    1000 करोड़ वाला कमबैक

    ये एक सुपरस्टार की ही निशानी है जो 100 करोड़ की 'फैन', 100 करोड़ की 'जब हैरी मेट सेजल' और 200 करोड़ की फिल्म 'जीरो' जैसी बड़े बजट की फिल्में फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने जब वापसी की तो सब देखते ही रह गए. ऐसे समय में जब बॉलीवुड की फिल्में हिट तो क्या बजट भी नहीं निकाल पा रही थीं तब शाहरुख ने 1055 करोड़ कमाने वाली 'पठान' दी. शाहरुख यहीं नहीं रुके उन्होंने एक ही साल में एक और ब्लॉकबस्टर दी. ये 1000 करोड़ कमाने वाली 'जवान' थी. अब शाहरुख एक ही साल में तीसरी ब्लॉकबस्टर 'डंकी' की तैयारी कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- SRK Birthday: रात के अंधेर में बर्थडे विश करने पहुंच गए फैन्स, शाहरुख खान भी हो गए इमोशनल

    ऐसा स्टारडम

    शाहरुख खान का स्टारडम एक वक्त पर फीका पड़ रहा था. जब चारों तरफ उनके बारे में निगेटिव खबरे ही सुनने को मिल रही थीं. उनके बेटे आर्यन को जेल हो गई थी और सुपरस्टार बुरी तरह टूट गए थे लेकिन शाहरुख फिर लौटे और उनका स्टारडम इतना तगडा था कि सपोर्टर्स की कमी कभी नहीं हुई. इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक उनके सपोर्ट में खड़े नजर आए.

    ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan 58वें बर्थडे पर देंगे ग्रैंड पार्टी? लीक हो गई सारी तैयारी

    Shahrukh Khan Net Worth

    शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं. उनका नाम दुनिया भर के सबसे दौलतमंद सेलेब्स की लिस्ट में गिना जाता है. इस लिस्ट में भारत का कोई और स्टार नहीं है. शाहरुख की नेटवर्थ 6 हजार करोड़ से भी ऊपर है.

    असली रोमांटिक हीरो

    शाहरुख खान इंडस्ट्री के सबसे सजह स्टार्स में गिने जाते हैं. कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी उनके व्यवहार की तारीफें कर चुकी हैं. रोमांटिक हीरो की इमेज रखने वाले शाहरुख अपने साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस का नाम फिल्म क्रेडिट्स में हमेशा अपने आगे रखते हैं.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement