Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Song Besharam Rang: दीपिका पादुकोण का Hot डांस... शर्टलेस शाहरुख, गाना सुनकर होश उड़ जाएंगे

Pathaan Song Besharam Rang Out: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की हॉट कैमिस्ट्री वाला ये खूबसूरत गाना आपके होश उड़ा देगा.

Latest News
Pathaan Song Besharam Rang: दीपिका पादुकोण का Hot डांस... शर्टलेस शाहरुख, गाना सुनकर होश उड़ जाएंगे

Pathaan Song Besharam Rangt: पठान का गाना बेशर्म रंग रिलीज होते ही विवादों के केंद्र में आ गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pathaan Song Besharam Rang Out इन दिनों कई बड़ी फिल्मों के बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) सबसे ज्यादा हलचल मचा रही है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और काफी समय से इस फिल्म के पोस्टर ही रिलीज हो रहे थे. फैंस इस बात को लेकर मेकर्स से नाराज भी हो गए थे और लंबे समय से इसके पहले गाने को रिलीज करने की मांग कर रहे थे. वहीं, अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है और शाहरुख-दीपिका स्टारर गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज कर दिया गया है.

पठान का पहला गाना 'बेशर्म रंग' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को विशाल-शेखर ने म्यूजिक दिया है और शिल्पा राव की आवाज लोगों को दीवाना बना रही है. इसकी कोरियोग्राफी को सबसे ज्यादा तारीफें मिल रही हैं, जो वैभवी मर्चेंट ने की है. गाने में शाहरुख खान का पठान वाला शानदार लुक दिखाई दे रहा है और दीपिका पादुकोण का सिजलिंग बिकिनी और स्विमसूट वाला लुक भी देखने को मिल रहा है. यहां देखें इंटरनेट पर तहलका मचा रहे इस गाने का वीडियो-

ये भी पढ़ें- उमरा के बाद Shah Rukh Khan ने किए वैष्णो देवी के दर्शन, जानिए क्यों चेहरा छुपाए दिखे किंग खान?

शाहरुख-दीपिका के इस गाने में दोनों सुपरस्टार्स की कैमिस्ट्री देखने लायक और दीपिका के हॉट डांस मूव्स ने सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली है. कई फैंस ने तो ऐलान कर डाला है कि ये दीपिका का अब तक का सबसे हॉट लुक है. शाहरुख ने कुछ दिनों पहले इस इस गाने का पोस्टर शेयर किया था जिसमें दीपिका, गोल्डन रंग की मोनोकिनी में पहले बोल्ड लुक में दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें- Pathaan: फैंस के गुस्से के सामने झुके मेकर्स, दिपिका पादुकोण का स्विमसूट वाला हॉट लुक रिलीज

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख-दीपिका के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं. एक्शन से भरी इस फिल्म में शाहरुख-दीपिका रोमांटिक कैमिस्ट्री से आग लगाते दिखेंगे. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement