Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वेंटिलेटर पर Jawan देखने थिएटर पहुंचा Shah Rukh Khan का जबरा फैन, वायरल हुआ वीडियो

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच किंग खान का एक फैन वेंटिलेटर पर रहते हुए फिल्म देखने के लिए थिएटर पहुंचा. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
वेंटिलेटर पर Jawan देखने थिएटर पहुंचा Shah Rukh Khan का जबरा फैन, वायरल हुआ वीडियो

Jawan fan ventilator

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) हाल ही में रिलीज हुई. पहले दिन से ही ये कई नए रिकॉर्ड (Jawan records) बना रही है वहीं कई सारे तोड़ भी चुकी है. केवल सात दिनों में जवान का भारत में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Jawan Box office collection) 350 करोड़ से ज्यादा का हो गया है. वहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई 621 करोड़ हो गई है. फैंस के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी बीच किंग खान के एक जबरा फैन (SRK gan on ventilator) का वीडियो सामने आया है जो वेंटिलेटर पर रहते हुए फिल्म देखने के लिए थिएटर पहुंच गया. 

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फैंस भी इसको लेकर क्रेजी हो रहे हैं और ऐसी ही एक घटना ने सभी का ध्यान खींचा है. रोहित गुप्ता नाम के एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने शाहरुख के कट्टर फैन का एक वीडियो साझा किया है जो वेंटिलेटर पर रहते हुए फिल्म देखने गया था. इस वीडियो में देखा गया कि ये फैन फिल्म के एक्शन सीन के दौरान काफी खुश नजर आ रहा है. अब इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Gupta (@ro_hit_hain)

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone ने Jawan के लिए नहीं ली फीस, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह

अनीस फारूकी नाम का ये फैन गंभीर रूप से बीमार होने के बावजूद अपने सुपरस्टार की फिल्म देखने के लिए थिएटर पहुंचा. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग एक्टर ध्यान उनकी हालत की ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड फिल्म करने से इनकार कर चुके हैं Shah Rukh Khan, खुद बताई वजह

बता दें कि जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. थिएटर में फैंस फिल्म देखने के दौरान सीटियां बजाते हुए और डांस करते हुए नजर आए हैं. वहीं, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर जबरदस्त रिस्पॉन्स हासिल किया था और उसकी कमाई सात दिन बाद भी जारी है. पठान के बाद शाहरुख की इस फिल्म ने भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement