Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Shah Rukh Khan को एक्टिंग नहीं आती,' पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahnoor Baloch ने दिया अटपटा बयान, फैंस ने सिखाया सबक

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर(Mahnoor Baloch) का कहना है कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती है, जिसके बाद किंग खान के फैन ने उनकी क्लास लगा दी है.

'Shah Rukh Khan को एक्टिंग नहीं आती,' पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahnoor Baloch ने दिया अटपटा बयान, फैंस ने सिखाया सबक

Shah Rukh Khan Mahnoor Baloch: शाहरुख खान महनूर बलोच

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकारों में से एक हैं. उनके दुनिया भर में लाखों की संख्या में फैंस हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो शाहरुख खान को पसंद नहीं करते हैं. इस लिस्ट में अमेरिकी मूल की पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर(Mahnoor Baloch) भी शामिल हैं. महनूर बलोच का कहना है कि शाहरुख खान को एक्टिंग नहीं आती है. इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार शाहरुख खान के फैंस के द्वारा टारगेट पर हैं.

    मोमिन साकिब द्वारा होस्ट किए गए एक पाकिस्तानी टॉक शो हद कार्डी में, महनूर बलोच ने कहा कि शाहरुख खान का व्यक्तित्व बहुत अच्छा है, लेकिन अगर आप उन्हें खूबसूरत होने के हिसाब से देखते हैं और जो हैंडसम माना जाता है, वह उस पैरामीटर के अंदर नहीं आते है. बस उसका व्यक्तित्व और ऑरा इतना मजबूत है कि वह अच्छा दिखता है. उसके पास वह ऑरा है, लेकिन कई खूबसूरत लोग हैं, जिनके पास कोई ऑरा नहीं है, इसलिए लोग उन पर ध्यान नहीं देते हैं. 

    शाहरुख खान को नहीं आती एक्टिंग

    एक्ट्रेस ने आगे कहा कि शाहरुख खान के बारे में मेरी राय है कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती है. वह एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं, वह जानते हैं कि अपनी मार्केटिंग कैसे करनी है. हो सकता है, कि उनके फैंस और लोग मुझसे सहमत न हो, और यह ठीक है. उनकी पर्सनालिटी अच्छी है, वह खुद की अच्छी मार्केटिंग करते हैं. ऐसे कई अच्छे कलाकार हैं, जो उतने सफल नहीं है. 

    ये भी पढ़ें- FIFA World Cup Final: फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में दिखेगा शाहरुख खान का जलवा, फैंस को देंगे खास सरप्राइज

    फैंस ने महनूर की लगाई क्लास

    पाकिस्तानी एक्ट्रेस का यह इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. यूट्यूब के इस वीडियो पर शाहरुख खान के फैंस लगातार एक्ट्रेस की आलोचनाओं का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह क्या बकवास कर रही है. एसआरके एक क्वालिटी एक्टर है और वह लीजेंड हैं. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- महनूर निश्चित तौर पर गलत हैं. शाहरुख खान एक्सप्रेशन के राजा हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मुझे लगता है कि वह शाहरुख खान के बारे में बात करके पॉपुलैरिटी हासिल करने की कोशिश कर रही है. वह आपसे बेहतर और कहीं ज्यादा सफल हैं. वह कभी भी इस तरह से किसी पर भी कमेंट नहीं करेंगे, इसलिए वह आपसे बेहतर इंसान हैं. 

    ये भी पढ़ें-Shah Rukh Khan के नाम पर मिल रही ऑस्ट्रेलिया University Scholarship, जानिए आप कैसे कर सकते हैं अप्लाई?

    इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख

    वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो शाहरुख खान जल्द ही अपनी फिल्म जवान लेकर आ रहे हैं. इसको लेकर उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में नयनतारा भी नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement