Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan से Aamir Khan का भी है खास कनेक्शन, जानकर रह जाएंगे हैरान

Pathaan से सिर्फ Shah Rukh Khan और Salman Khan ही नहीं Aamir Khan का भी खास कनेक्शन है. जिसकी खूब चर्चाएं हो रही हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan से Aamir Khan का भी है खास कनेक्शन, जानकर रह जाएंगे हैरान

Aamir Khan Connection With Shah Rukh Khan Film Pathaan: पठान से आमिर खान का कनेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की रिलीज के बाद चारों तरफ बस इसी फिल्म की चर्चाएं हो रही हैं. फिल्म की कई खास बातें फैंस को भा गई हैं, जिसमें से एक शाहरुख के साथ सलमान खान का धमाकेदार कैमियो भी है. फिल्म में 'पठान' की मदद करने के लिए 'टाइगर' बनकर सलमान खान पहुंचते हैं और फिर दोनों के कई मजेदार एक्शन और कॉमेडी सीन्स भी है. ये तो रही सलमान और शाहरुख की जोड़ी की बात लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म से आमिर खान का भी एक खास कनेक्शन है जिसके बारे में फिल्म रिलीज के बाद डिटेल्स सामने आई हैं.

'पठान' से आमिर खान का ये कनेक्शन बना है उनकी बहन निखत खान की वजह से. दरअसल, फिल्म में आमिर खान की बहन निखत खान एक अहम किरदार निभाती दिखाई दी हैं. वो इस फिल्म में शाहरुख खान की मां के रोल में दिखाई दी हैं. उन्होंने इस फिल्म में फॉस्टर मदर का किरदार निभाया है. फिल्म में दिखाया जाता है कि शाहरुख खान अनाथ होते हैं लेकिन निखत उनकी मां बनकर 'पठान' को पाल-पोस कर बड़ा करती हैं. फिल्म में मां-बेटे की खूबसूरत कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई है.

ये भी पढ़ें- Pathaan का तूफान सिर्फ Box Office तक ही नहीं, 1 दिन में तोड़ डाले ये 10 रिकॉर्ड

निखत के एक्टिंग करियर की बात करें तो वो कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने 'मिशन मंगल', 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में छोटे लेकिन अहम किरदार निभाती दिखाई दी हैं. वहीं, अब 'पठान' में उनके किरदार ने फिर से लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें कि 'पठान' ने दुनिया भर में 100 करोड़ से ज्याद कमाई कर चुकी है. इस फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Pathaan की 100 करोड़ कमाई देख गदगद हुए Karan Johar, पहली बार Bollywood Boycott पर दिया जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement