Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan रिलीज होते ही हुई लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म, इन वेबसाइट पर लगा इल्जाम

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan पाइरेसी की शिकार हो गई है. इस फिल्म के लीक होने की खबरें आ रही हैं. जिन वेब साइट पर आरोप है उनका नाम भी सामने आाया है.

Latest News
Pathaan रिलीज होते ही हुई लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म, इन वेबसाइट पर लगा इल्जाम

Shah Rukh Khan Film Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म पठान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर ये जबरदस्ट ट्रेंड होती दिखाई दे रही है. वहीं, अब रिलीज होते ही फिल्म के मेकर्स के लिए बुरी खबर आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म को कुछ वेबसाइट्स ने ऑनलाइन लीक (Pathaan Leaked Online) कर दिया है. वहीं, इन आरोपी वेबसाइट्स के नाम भी सामने आ गए हैं.

शाहरुख खान ने फिल्म रिलीज के कुछ घंटों पहले ही इसे पायरेसी से बचाने की अपील की थी. हालांकि, उनकी अपील काम आती नहीं दिख रही है. कुछ पाइरेसी वेबसाइट्स ने इस फिल्म को लीक कर दिया है. जाहिर तौर पर इस वजह से मेकर्स को भारी नुकसान हो सकता है. फिल्म के कलेक्शन पर इसका बुरा असर देखने को मिल सकता है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म फिल्मीजिला और फिल्म4वैप नाम की साइट पर लीक हुई है. सिर्फ यही नहीं बताया जा रहा है कि इन वेबसाइट्स ने नाम बदलकर फिल्म डाउनलोड के लिए रखी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Row: रिलीज से पहले मुश्किलों में शाहरुख की पठान, विरोध में हिंदू महासभा का हंगामा, बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

वहीं, अब देखना होगा कि नाम सामने आने के बाद इन पाइरेसी वेब साइट्स पर क्या एक्शन लिया जाता है. बता दें कि 'पठान' को लेकर काफी तगड़ा क्रेज है. रिलीज से पहले सामने आई फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट में 'पठान' की 5 लाख से ज्यादा टिकटें एडवांस में बिक चुकी हैं. ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो पठान, पहले दिन करीब 40-50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

ये भी पढ़ें- Pathaan में Deepika Padukone को टक्कर देंगी ये बिकिनी मॉडल, होश उड़ा देंगी ये Photos

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement