Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathan पर भारी Jawan, अभी से कमा लिए इतने करोड़ गिनती सुन हिल जाएंगे आप

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान(Jawan) एडवांस बुकिंग के मामले में एक्टर की सुपरहिट फिल्म पठान(Pathaan) को भी पीछे छोड़ दिया है.

Latest News
Pathan पर भारी Jawan, अभी से कमा लिए इतने करोड़ गिनती सुन हिल जाएंगे आप

Jawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान(Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे. इस फिल्म के माध्यम से बादशाह खान ने चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी. इससे पहले आखिरी बार वे फिल्म जीरो(Zero) में नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. हालांकि शाहरुख खान की पठान ने सिनेमाघरों में वर्ल्डवाइड 1 हजार करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी. वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जोरो पर हुई थीं. हालांकि शाहरुख खान और नयनतारा(Nayanthara) की आने वाली फिल्म जवान(Jawan) ने पठान को एडवांस बुकिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है. 

दरअसल, जवान की एडवांस बुकिंग भारत में कल से शुरू हो गई हैं और अभी तक 1 लाख 65 हजार टिकट बिक चुकी हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान ने बीते 24 घंटे में किसी भी बॉलीवुड की किसी भी फिल्म की तुलना में अभी तक सबसे ज्यादा प्री- सेल में कमाई की है. फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पहले 24 घंटे में 305k टिकटों को बेचकर 10 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने 24 घंटे के अंदर तीन नेशन चेन, पीवीर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 165k टिकटें बेची हैं. जिससे देखा जाए तो जवान ने पठान के 117k टिकटों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने दुबई के क्लब में Jawan और Pathaan के गानों पर किया जबरदस्त डांस

जवान तोड़ सकती है बाहुबली का रिकॉर्ड

फिल्म की बुकिंग अगर लगातार इसी रफ्तार से चलती रही तो उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहेगी. बाहुबली ने 650k टिकट बेचे थे. 

ये भी पढ़ें- Jawan में शाहरुख खान की मां बनीं ये 19 साल छोटी एक्ट्रेस? ये सीन देखकर दुखी हुए फैंस

भारी भरकम बजट से तैयार जवान 7 सितंबर को होगी रिलीज

शाहरुख खान पहली बार एटली के साथ किसी फिल्म के लिए काम कर रहे हैं. जवान का निर्देशन एटली ने किया है. यह फिल्म मल्टीस्टारर है, जिसमें कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इसमें शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति, रिद्दी डोगरा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार दिखाई देंगे. वहीं, यह फिल्म 300 करोड़ के भारी भरकम बजट के साथ तैयार की गई है. यह शाहरुख खान की अभी तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement