Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Pathaan की आंधी से डर गया Shehzada, इस कारण टाल दी गई Kartik Aaryan की फिल्म की रिलीज डेट

Kartik Aaryan ने Shah Rukh Khan के सम्मान में फिल्म Shehzada की रिलीज को टाल दिया है. हालांकि लोग कह रहे हैं कि कार्तिक पठान की आंधी से डर गए हैं.

Latest News
क्या Pathaan की आंधी से डर गया Shehzada, इस कारण टाल दी गई Kartik Aaryan की फिल्म की रिलीज डेट

Kartik Aaryan's Shehzada: Shah Rukh Khan's Pathaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) एक के बाद एक कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box office collection) पर ये फिल्म धांसू कमाई कर रही है और केवल 5 दिनों की में इसने दुनिया भर में 533 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म को फैंस ही नहीं सेलेब्स का भी सपोर्ट मिल रहा है. वहीं अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म शहजादा (Shehzada) के मेकर्स ने पठान के धमाल को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है. शहजादा के मेकर्स ने ऐलान किया है कि वो अपनी मूवी की रिलीज डेट में बदलाव (Shehzada release) कर रहे हैं.

दरअसल कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म शहजादा 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को टाल दिया है. अब ये फिल्म 17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. मेकर्स का कहना है कि पठान को दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है. कहा ये भी जा रहा है कि मेकर्स ने शाहरुख खान की इज्जत करते हुए अपनी फिल्म को आगे बढ़ा दिया है. शहजादा के मेकर्स चाहते हैं कि पठान को दर्शकों का भरपूर प्यार मिले.

पठान भारत में ही नहीं विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. ऐसे में कार्तिक आर्यन को लगता है कि सिर्फ 2 हफ्ते बाद उनकी फिल्म को रिलीज करना सही नहीं होगा क्योंकि ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है. शहजादा की टीम को भरोसा है कि इस कदम से पठान और शहजादा दोनों को फायदा होगा.

ये भी पढ़ें: Pathaan: मीडिया इवेंट में गिले शिकवे मिटा कर मस्ती करते दिखे Shah Rukh Khan और John Abraham, Pathaan 2 को लेकर कही ये बात

शहजादा में कार्तिक और कृति सनोन के अलावा परेश रावल भी लीड रोल में हैं. पिछली ब्लॉकबस्टर, भूल भुलैया 2 के बाद बड़े पर्दे पर कार्तिक आर्यन की वापसी धमाकेदार होने वाली है. कार्तिक आर्यन ये फिल्म अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु (Ala Vaikunthapurramloo) का हिंदी रीमेक है. 

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, लोगों ने यूं उड़ा दी एक्टर की खिल्ली

Pathaan ने कमा लिए 500 करोड़

यशराज फिल्म्स के मुताबिक, पठान ने पांच दिन में पूरी दुनिया में 543 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. भारत में इसने लगभग 335 करोड़ रुपये और विदेश में 208 करोड़ रुपये कमाए हैं. 25 जनवरी को रिलीज हुई ये फिल्म हर रोज कमाई का नया रिकॉर्ड बना रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement