Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैंस के 'भरोसे' पर खरे उतरे Shah Rukh Khan, Pathaan की सक्सेस पर कह डाली बड़ी बात 

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फैंस से मिले इस प्यार पर किंग खान ने एक ट्वीट कर शुक्रिया कहा है.

Latest News
फैंस के 'भरोसे' पर खरे उतरे Shah Rukh Khan, Pathaan की सक्सेस पर कह डाली बड़ी बात 

Shah Rukh Khan Film Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म पठान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) इन दिनों छाई हुई है. सोशल मीडिया से लेकर बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office Collection) तक, सभी जगह फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है. फिल्म की धुआंधार कमाई जारी है. इसी बीच किंग खान ने फिल्म की सक्सेस के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए पठान पर प्यार बरसाने वालों के लिए बड़ी बात कही है. 

पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म का कलेक्शन रोज बढ़ रहा है. इसी बीच शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'यह बिजनेस नहीं है...यह पूरी तरह पर्सनल है. लोगों को मुस्कुराना और उनका मनोरंजन करना हमारा व्यवसाय है और अगर हम इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेते हैं… यह कभी नहीं उड़ेगा. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने पठान को प्यार दिया और जिन्होंने फिल्म में काम किया और साबित किया कि मेहनत, लगन और भरोसा अभी जिंदा है. जय हिन्द.' 

शाहरुख खान के इस पोस्ट पर फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं. लाइक और कमेंट कर लोग उन्हें पठान जैसी फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं. साफ जाहिर है कि 4 साल बाद किंग खान की बड़े पर्दे पर वापसी से फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan ने मचाया धमाल, तोड़ा Bahubali 2 और KGF 2 का रिकॉर्ड, अब तक की इतनी कमाई

बता दें कि शाहरुख खान की पठान दुनियाभर में 1000 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बाहुबली 2 (Bahubali 2) को पीछे छोड़ दिया है. इसी के साथ फिल्म घरेलू बाजार में हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. भारत में इसकी कमाई लगभग 647 करोड़ रुपये हो गई है. वहीं दुनियाभर में इसने 1039 करोड़ कमा लिए हैं.

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office पर 1000 करोड़, फिर क्यों फैल रही Shah Rukh Khan के सन्यास लेने की अफवाह?

इस फिल्म के आगे अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा भी नहीं टिक पाई है. दोनों ही फिल्मों को पठान ने धूल चटा दी है. वहीं रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार भी इसके आगे फीकी पड़ गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement