Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan ने नहीं पूरा किया पति से किया वादा, विजयता पंडित ने खोलकर रख दी सच्चाई, किया शॉकिंग खुलासा

दिवंगत म्यूजिक कंपोजर Aadesh Shrivastava की पत्नी Vijayta Pandit ने सुपरस्टार Shah Rukh Khan को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि किंग खान ने उनके पति को दिया वादा पूरा नहीं किया.

Latest News
Shah Rukh Khan ने नहीं पूरा किया पति से किया वादा, विजयता पंडित ने खोलकर रख दी सच्चाई, किया शॉकिंग खुलास��ा

Shah Rukh Khan and Vijayta Pandit 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिवंगत म्यूजिक कंपोजर आदेश श्रीवास्तव (Aadesh Shrivastava) की पत्नी और पूर्व एक्ट्रेस विजयता पंडित (Vijayta Pandit) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर एक शॉकिंग दावा किया है जिसने हलचल मचा दी है. विजयता का दावा है कि किंग खान ने उनके दिवंगत पति से परिवार की मदद करने और उनके बेटे का सपोर्ट करने का वादा किया था पर वो ऐसा करने में विफल रहे. यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा कि एक्टर ने उनके बेटे को जो फोन नंबर दिया था वो अब काम नहीं कर रहा है. 

विजयता पंडित ने लेहरों रेट्रो को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया कि उनके बेटे अवितेश श्रीवास्तव को फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष करना पड़ा. विजयता ने याद किया कि कैसे उनके दिवंगत पति आदेश ने अपने करीबी दोस्त शाहरुख खान से उनके निधन से पहले उनके बेटे की देखभाल करने का अनुरोध किया था. अब, विजयता शाहरुख से उस वादे को पूरा करने का आग्रह कर रही हैं. उन्होंने ये भी उम्मीद जताई कि शाहरुख एक निर्माता के रूप में उनके बेटे को एक मौका दें.

उन्होंने कहा 'मौत से एक दिन पहले आदेश ने शाहरुख का हाथ पकड़ा था, जब वो बात भी नहीं कर पा रहा था और हमारे बेटे की ओर इशारा करते हुए कहा था कि वो उसका ख्याल रखे. आज, मैं शाहरुख से संपर्क नहीं कर पा रही हूं. मेरे बेटे को जो नंबर दिया गया था वो काम नहीं कर रहा है. मैं शाहरुख को बस यह याद दिलाना चाहती हूं कि वह आदेश का अच्छा दोस्त था, और इस समय हमें तुम्हारी जरूरत है. मैं कमा नहीं रही हूं.'


ये भी पढ़ें: 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या...', Salman Khan के पिता सलीम खान को फिर मिली धमकी, बुर्का पहनकर आई थी महिला


बता दें कि विजेयता पंडित ने साल 1981 में आई फिल्म 'लव स्टोरी' से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और विजेता पंडित रातोंरात स्टार बन गईं. वो कई फिल्मों में नजर आईं पर फिर गायब हो गईं. विजयता ने फिल्म डायरेक्टर समीर मल्कान से शादी की पर उनका रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला सका और उनका तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने 1990 में म्यूजिक कंपोजर आदेश श्रीवास्तव से 1990 में शादी कर ली. कपल के उनके 2 बेटे हैं. हालांकि आदेश का साल 2015 में 51 साल की उम्र में निधन हो गया.


ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा Tax भरते हैं ये 10 Indian सेलेब्स


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement