Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra संग अफेयर की अफवाहों पर जब Shah Rukh Khan ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो में देखें क्यों मांगी थी माफी?

Shah Rukh Khan का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो Priyanka Chopra संग अफेयर की अफवाहों पर रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं.

Priyanka Chopra संग अफेयर की अफवाहों पर जब Shah Rukh Khan ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो में देखें क्यों मांगी थी माफी?

Priyanka Chopra, Shah Rukh Khan: प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग 'लव अगेन' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यूज में कई शॉकिंग खुलासे भी करती दिख रही हैं. वहीं, इन सबके बीच प्रियंका के को- स्टार रह चुके अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वो प्रियंका चोपड़ा के साथ नाम जोड़े जाने पर खुलकर बात करते दिख रहे हैं. इस पुराने वीडियो में उन्होंने लिंकअप की खबरों पर रिएक्शन देते हुए प्रियंका से माफी भी मांगी है.

दरअसल, यूट्यूब पर एक चैनल ने शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है. जिसमें वो कटरीना कैफ के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख से एंकर प्रियंका चोपड़ा के साथ लिंकअप रूमर्स पर सवाल पूछती है. इस पर शाहरुख खान खुलकर जवाब देते हैं. वो वीडियो नें कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'मुझे ज्यादा खराब ये बात लगती है कि मेरे साथ एक लड़की ने काम किया है, उस पर सवाल उठाया जा रहा है. ये कहीं न कहीं उसे बेइज्जत किए जाने के बराबर है. मैं इस बात के लिए माफी मांगता हूं'.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के 23 साल के करियर में पहली बार हुआ ऐसा, सुनाया Oops Moment से जुड़ा शॉकिंग किस्सा

शाहरुख खान आगे कहते हैं कि 'वो मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से है. वो मेरे दिल के बहुत करीब है और हमेशा रहेगी. मैं इस तरह की अफवाहों पर रिएक्शन करने से बचता हूं क्योंकि मुझे ये बहुत छोटी सोच और रिश्ते खराब करने वाली मानता हूं. वो एक छोटी लड़की है, जिसने अपनी मिस वर्ल्ड क्राउनिंग मेरे साथ शुरू की थी. हमने दोस्त के तौर पर स्क्रीन पर अच्छा वक्त बिताया है. ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि दोस्ती खराब होती है. मेरे साथ उसकी दोस्ती पर कुछ फर्क नहीं पड़ा है क्योंकि वो बहुत मैच्योर है और ये सब हैंडल कर सकती है'.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की Nose Surgery के दौरान हुआ था एक्सिडेंट, बदल गया था चेहरा, फिर पापा ने यूं की मदद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement