Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैंने शादी में कुछ किया हो तो शर्मिंदा हूं', Shahid Kapoor ने ससुर जी से फोन पर क्यों मांगी माफी?

Shahid Kapoor का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर ने बताया है कि उन्होंने Father In Law को कॉल करके उनसे माफी मांगी थी. ये किस्सा शाहिद की बेटी Misha के जन्म से जुड़ा हुआ है.

Latest News
'मैंने शादी में कुछ किया हो तो शर्मिंदा हूं', Shahid Kapoor ने ससुर जी से फोन पर क्यों मांगी माफी?

Shahid Kapoor Said Sorry To Father In Law

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में वो पहली बार एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ रोमांस करते दिखे थे. हाल ही में 25 फरवरी को शाहिद ने अपना 43वां बर्थडे सेलीब्रेट किया है. इस बीच एक्टर का एक इंटरव्यू जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है, जिसमें शाहिद ने बताया था कि उन्होंने पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के पिता यानी अपने ससुर जी (Shahid Kapoor Father In Law) को एक बार फोन करके माफी मांगी थी. उन्हों ये तब किया था जब उनके घर बेटी मीशा (Misha) पैदा हुई थी. शाहिद ने इसके पीछे का कारण भी बताया था.

शाहिद कपूर अपनी फैमिली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और खासकर बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. उन्होंने अपने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी बेटी मीशा का जन्म हुआ था तब वो बुरी तरह डर गए थे. शाहिद ने बताया कि जैसे ही उनके अंदर बेटी के पिता होने का ऐहसास जागा उन्हें अपने ससुर जी की याद आई. उन्होंने अपने ससुर जी से माफी मांगी. उन्होंने फोन पर कहा कि 'डैड, मैंने अगर शादी में ऐसा कुछ भी किया हो जिससे आपको परेशानी हुई हो तो मैं उसके लिए शर्मिंदा हूं'.

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor Birthday: बैकग्राउंड डांसर से करोड़ों की संपत्ति के मालिक बनने तक, नेटवर्थ जान रह जाएंगे दंग

शाहिद ने इंटरव्यू में बताया कि 'मैं तब समझ पाया था कि मैं बेटी का पिता हूं और एक दिन उसकी भी शादी होगी. मेरी आंखों के आगे 30 साल घूम गए'. शाहिद ने बताया कि बेटी का पिता होना बहुत खास है और उन्होंने मीरा के साथ बेटी होनी की कामना भी की थी. शाहिद कपूर आज दो बच्चों के पिता है. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम उन्होंने जैन कपूर रखा है. एक्टर ने इंटरव्यू में ये बात खुलकर जाहिर की है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बेहतरी के लिए बदल गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement