Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut की Emergency में अटल बिहारी वाजपेयी बने ये एक्टर, रिलीज हुआ पोस्टर

Shreyas Talpade अब Kangana Ranaut की फिल्म Emergency में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी का किरदार निभाने वाले हैं.

Kangana Ranaut की Emergency में अटल बिहारी वाजपेयी बने ये एक्टर, रिलीज हुआ पोस्टर

Kangana Ranaut and Shreyas Talpade : कंगना रनौत और श्रेयन तलपड़े

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Shreyas Talpade as Atal Bihari Vajpayee: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े, कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे. फिल्म के दो लीड किरदारों का खुलासा पहले की कर दिया गया है. इमरजेंसी में कंगना, इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं, जबकि अनुपम खेर, जयप्रकाश नारायणन की भूमिका निभाएंगे. वहीं अटल बिहारी वाजपेयी के रोल के लिए श्रेयस तलपड़े काफी उत्साहित हैं.

तलपड़े ने एक पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया, "सबसे ज्यादा प्यार करने वाले, दूरदर्शी, सच्चे देशभक्त और जनता के सेवक भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं उन उम्मीदों पर खरा उतरूंगा. गणपति बप्पा मोरया."

 

 

बीते दिनों कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी से अनुपम खेर का फर्स्ट लुक सामने आया है. वो जय प्रकाश नारायण का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. अनुपम खेर और कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये लुक शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें: Emergency Teaser: Indira Gandhi के 5 फैसलों ने हिला दिया था देश, Kangana Ranaut की फिल्म में भी दिखेगा ये सब?

क्या होगा कंगना की 'इमरजेंसी' में

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में इंदिरा के शासन के दौरान 'आपातकाल' को लेकर लिए गए फैसले को दिखाया जाएगा. इंदिरा गांधी के इस फैसले पर खूब बवाल हुआ था और ये अब तक के सबसे विवादित फैसले में गिना जाता है. 1971 में उनके खिलाफ जब चुनावों में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगा तो इलाहाबाद हाईकोर्ट ने साल 1975 के लोकसभा चुनाव को रद्द कर दिया गया और 6 सालों का बैन लगा दिया गया.

विपक्ष ने मौके का फायदा उठाते हुए इंदिरा से इस्तीफा मांगा, उनके खिलाफ प्रदर्शन किया लेकिन झुकने के बजाए इंदिरा ने आपातकाल की घोषणा कर दी. प्रेस की आजादी पर रोक लग गई और कई बड़े फेरबदल हुए. इस फैसले से नाराज जनता ने उन्हें 1977 के चुनाव में हरा दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement