Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने अपने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! Insta लाइव में कही ये बात

Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली तो कुछ नहीं कहा पर उन्हें अक्सर स्पॉट किया जाता रहा है. कुछ दिनों पहले कपल अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में था पर अब एक बार फिर दोनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

Latest News
Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने अपने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! Insta लाइ��व में कही ये बात

Sidharth Malhotra Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. इनकी चोरी-छिपे होने वाली मुलाकातों पर सबकी नजर रहती हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने दुबई में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसमें सिद्धार्थ भी शामिल हुए थे. दोनों साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे वहीं हाल ही में कपल ने कुछ ऐसा किया है जिससे इनके रिलेशनशिप की खबरों को हवा मिल गई है. 

दरअसल मामला ये है कि बीते शुक्रवार यानी 12 अगस्त को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म शेरशाह को एक साल पूरा हो गया है. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और उनकी जोड़ी भी. लोगों ने कपल को खूब पसंद किया. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था पर आज तक दोनों ने इस बात पर हामी नहीं भरी है. इसी बीच अब फिल्म के एक साल पूरे होने पर सिद्धार्थ- कियारा ने फैंस के लिए लाइव किया था. कपल ने फिल्म को लेकर काफी सारी बातें शेयर कीं. 

लाइव के पहले तो दोनों अलग अलग थे पर आखिरी में सिद्धार्थ उठकर कियारा के पास चले गए. इस बात से लोगों को लगा कि दोनों साथ ही थे. इसके साथ ही कपल ने साथ में एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर करेंगे इस फिल्म में रोमांस?

बता दें कि 'शेरशाह' की कहानी कारगिल वॉर के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी. फिल्म में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा और कियारा ने डिंपल का किरदार निभाया था. दोनों की जोड़ी को रील और रियल दोनों में काफी पसंद किया गया था. फिल्म को भी लोगों का बेशुमार प्यार मिला था. कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी बात नहीं की.

ये भी पढ़ें: Sidharth और Kiara एक साथ कैमरे में हुए कैद, एक्ट्रेस का बर्थडे मना कर साथ लौटे मुंबई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement