Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Malhotra Kiara Advani की शादी के बाद बंटी राजस्थानी मिठाई, देखकर मुंह में पानी आ जाएगा

Sidharth Malhotra Kiara Advani की शादी के बाद अब बाहर मिठाई पहुंचा दी गई है. इस Rajasthani Mithai को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

Latest News
Sidharth Malhotra Kiara Advani की शादी के बाद बंटी राजस्थानी मिठाई, देखकर मुंह में पानी आ जाएगा

Sidharth Malhotra Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा अडवाणी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फेरे ले चुके हैं. राजस्थान के जैसलमेर स्थित सुर्यगढ़ होटल में दोनों की शादी हो चुकी है. शादी की रस्में पूरी होने के बाद बाहर निकलते घोड़वालों और बैंड-बाजा वालों ने बता दिया है कि शादी की रस्में कितने शानदार तरीके से पूरी हुई हैं. वहीं, अब शादी के बाद दोनों की मिठाइयां भी बांट दी गई हैं. मिठाई का पहली झलक सामने आई है और इस राजस्थानी मिठाई (Rajasthani Mithai) को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने कियारा- सिद्धार्थ की शादी से जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक पिंक यूनिफॉर्म पहने शख्स हाथ में मिठाई की थाली दिखाई दे रही. ये राजस्थानी मिठाई है इसे स्टाइलिश बर्तन में रखा गया है. यहां देंखे सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बाद बांटी गई वायरल हो रही राजस्थानी मिठाई की पहली झलक-

ये भी पढ़ें- Sidharth Kiara Wedding: हो गई सिद्धार्थ कियारा की शादी, इस वीडियो में मिला सबूत

मिठाई ले जा रहे इस शख्स को गेट के बाहर मीडिया ने घेर लिया और शादी को लेकर सवाल करने लगे. इससे पहले एक और शख्स का वीडियो सामने आया था जिसने बताया कि कियारा ने पिंक रंग का खूबसूरत लहंगा पहना है और सिद्धार्थ ने व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों की जोड़ी खूब सुंदर लग रही है.

ये भी पढ़ें- Sidharth Kiara Wedding में ट्रक भरकर पहुंचे गिफ्ट, हर बॉक्स में चिपका है भेजने वाले का नाम?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement